विज्ञापन
Story ProgressBack

पवन कल्याण के उपमुख्यमंत्री बनने पर राम चरण की पत्नी उपासना ने दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा स्पेशल मैसेज

पवन कल्याण अपनी राजनीतिक गतिविधियों के अलावा अपनी कुछ रोमांचक आने वाली फिल्मों के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. वह साहो फेम सुजीत के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ओजी उर्फ ​​दे कॉल हिम ओजी में नजर आएंगे.

Read Time: 3 mins
पवन कल्याण के उपमुख्यमंत्री बनने पर राम चरण की पत्नी उपासना ने दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा स्पेशल मैसेज
पवन कल्याण को बहू ने दी बधाई
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश की नई विधानसभा ने आज (12 जून) को अपनी सरकार बनाई. इस मौके पर कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां ग्रैंड शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुईं. राजनीतिक हस्तियों के अलावा कोनिडेला परिवार समेत कई हस्तियां इस मौके पर इकट्ठी हुईं. इस शुभ अवसर पर पवन कल्याण ने चंद्रबाबू नायडू सरकार में आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के तुरंत बाद एक्टर से नेता बने पवन कल्याण के इस खास दिन पर कई सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए. इसी बीच निहारिका कोनिडेला और उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने भी पवन कल्याण के शपथ ग्रहण समारोह की झलकियां शेयर कर उन्हें बधाई दी. 

उपासना कोनिडेला और निहारिका कोनिडेला ने पवन कल्याण के इस खास दिन पर अपना रिएक्शन दिया. 12 जून को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने पवन कल्याण के शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह से अथारिन्तिकी दारेडी एक्टर के हाईलाइट किए गए पल दिखाए गए. वीडियो में पवन कल्याण, उनके भाई चिरंजीवी, पीएम मोदी और आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू शामिल हैं.

इस बीच पवन कल्याण की भतीजी निहारिका कोनिडेला ने भी अपने चाचा के शपथ ग्रहण समारोह की कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ऐसे पल (दिल वाली इमोजी)." इसके अलावा पवन कल्याण के भतीजे और एक्टर साई धर्म तेज ने अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) अकाउंट पर पवन कल्याण के शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो शेयर किया. पवन कल्याण के शपथ ग्रहण समारोह का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम "कोनिडेला पवन कल्याण" हैं. इस कार्यक्रम में सुरेखा कोनिडेला, राम चरण, पवन कल्याण की पत्नी और बच्चों सहित मेगा परिवार के प्रमुख सदस्य मौजूद थे.

फिल्म फ्रंट पर पवन कल्याण

पवन कल्याण अपनी राजनीतिक गतिविधियों के अलावा अपनी कुछ रोमांचक आने वाली फिल्मों के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. वह साहो फेम सुजीत के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ओजी उर्फ ​​दे कॉल हिम ओजी में नजर आएंगे. फिल्म को इस साल रिलीज करने की प्लानिंग है और इसमें वह एक बेहद एंटरटेनिंग एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे. कहानी की बात करें तो ओजी ओजस गम्भीरा नामक एक क्रूर गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक माफिया सरगना की हत्या करने के लिए दस साल गायब रहने के बाद मुंबई लौटता है.

इसके अलावा थम्मुडु एक्टर जल्द ही अपनी डिलेड प्रोजेक्ट हरि हर वीरा मल्लू: भाग 1 - स्वॉर्ड बनाम स्पिरिट को भी रिलीज करने की उम्मीद है. इन दो फिल्मों के अलावा पवन कल्याण, हरीश शंकर के डायरेक्शन में बन रही उस्ताद भगत सिंह में भी नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आरआरआर और बाहुबली को धूट चटाने के लिए तैयार कल्कि 2898 एडी, इतने करोड़ की ओपनिंग करेगी प्रभास की फिल्म
पवन कल्याण के उपमुख्यमंत्री बनने पर राम चरण की पत्नी उपासना ने दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ लिखा स्पेशल मैसेज
शाहरुख खान का नेटवर्थ जानते हैं आप, सलमान खान से हैं कई आगे, फैंस कहेंगे- यूं ही नहीं कहते बादशाह
Next Article
शाहरुख खान का नेटवर्थ जानते हैं आप, सलमान खान से हैं कई आगे, फैंस कहेंगे- यूं ही नहीं कहते बादशाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;