Viral Video: पत्रलेखा ने राजकुमार के माथे पर लगाया सिंदूर, शादी का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

राजकुमार राव और पत्रलेखा का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: पत्रलेखा ने राजकुमार के माथे पर लगाया सिंदूर, शादी का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के रोमांटिक कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी वैवाहिक जीवन की खूबसूरत शुरुआत कर चुके हैं. बीते 15 नवंबर को राज और पत्रलेखा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, फैंस के सिर से अभी उनके रॉयल वेडिंग का हैंगओवर उतरा ही नहीं था कि अब शादी का एक बेहद खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो इस शादी के खास पलों को दिखाता है. 

राजकुमार राव ने अपनी शादी का ये स्पेशल इनसाइड वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पत्रलेखा और राजकुमार की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस यादगार शादी की खुशनुमा झलक फैंस को बेहद पसंद आ रही है. वीडियो की शुरुआत राजकुमार के लिए पत्रलेखा के प्यारे से मैसेज के साथ होती है. पत्रलेखा कहती हैं, 'राज मैं तुमको 11 सालों से जानती हूं. लेकिन मुझे लगता है जैसे मैं तुमको जिन्दगी भर से जानती हूं यही नहीं... मुझे तो ऐसा लगता है जैसे मैं तुम्हें जन्मों से पहचानती हूं'. दुल्हन बनी पत्रलेखा नजाकत के साथ राजकुमार की ओर बढ़ रही होती हैं, इधर राजकुमार भी अपनी लेडी लव के लिए सीटी बजाते दिखते हैं. 

पत्रलेखा जब मंडप में पहुंचती हैं तो राजकुमार कहते हैं कि 'सच कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है जैसे मैंने अभी उन्हें डेट करना शुरू किया है. हमने विचार किया कि हम दोनों को एक दूसरे का साथ इतना अच्छा लगता है तो सोचा शादी कर लें.' इस वीडियो और राजकुमार-पत्रलेखा की शादी का सबसे खूबसूरत पल वो है जब राजकुमार पत्रलेखा की मांग में सिंदूर भरते हैं और इसके बाद राज पत्रलेखा से भी उन्हें सिंदूर लगाने के लिए कहते हैं. इस पर पत्रलेखा हंसते हुए बड़े ही प्यार से राजकुमार की मांग में सिंदूर लगा देती हैं. ये बेहद प्यारा वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते इस वीडियो पर तीस लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं.

देखें वीडियो: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com