दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' की दहाड़ बरकरार, 600 करोड़ की कमाई के साथ छठे दिन बना डाला ये रिकॉर्ड

अब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने नया इतिहास रच दिया है. दुनिया भर में फिल्म पठान ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' की दहाड़ बरकरार, 600 करोड़ की कमाई के साथ छठे दिन बना डाला ये रिकॉर्ड

दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' की दहाड़ बरकरार

नई दिल्ली:

फिल्म पठान भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हर दिन इतिहास रच रही है. फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म पठान में शाहरुख खान की एक्टिंग के साथ शानदार एक्शन देखने को मिला है. यही वजह है जो हर रोज फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने नया इतिहास रच दिया है. दुनिया भर में फिल्म पठान ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

इसके साथ ही यह फिल्म 600 करोड़ की ग्रॉस कमाई के साथ दुनियाभर में ऑल-टाइम टॉप 10 इंडियन ग्रॉसर्स में शामिल हो गई है. जबकि 300 करोड़ से ज्यादा नेट कमाई के साथ फिल्म पठान भारत की 11वीं फिल्म बन गई है. दर्शक फिल्म को हर दिन हाथों हाथ ले रहे हैं. लंबे वीकेंड के बाद फिल्म पठान वीक डेज में भी शानदार कमाई कर रही है. फिल्म के नए आंकड़ों के अनुसार पठान केवल 6 दिन में भारत में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि लोगों का कहना है की एक हफ्ते में ही फिल्म दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

25 जनवरी को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं, जिसके चलते फिल्म ने भी बंपर कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शाहरुख खान स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म ने 30 जनवरी यानी 6वें दिन 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जो कि केवल हिंदी भाषा की है. हालांकि इसमें अगर अन्य भाषाओं को भी जोड़ दे तो यह आंकड़ा 60 करोड़ के पार जा सकता है. जबकि कुल कमाई की बात करें तो यह 300 करोड़ क्रॉस कर लेगा. जीरो की रिलीज के चार साल बाद शाहरुख खान पठान में नजर आ रहे हैं.