Pathaan Box Office Collection Day 25: शुक्रवार की गिरावट के बाद 25वें दिन पठान की बढ़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 25: कार्तिक आर्यन की शहजादा और हॉलीवुड फिल्म एंट मैन की रिलीज के बाद भी पठान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है.

Pathaan Box Office Collection Day 25: शुक्रवार की गिरावट के बाद 25वें दिन पठान की बढ़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

पठान ने 25वें दिन की इतना कमाई

नई दिल्ली:

पठान का जलवा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के चार हफ्ते बाद भी कायम दिख रहा है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर थ्रिलर एक्शन की कमाई में गिरावट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती हुई दिख रही है. दरअसल, वीकेंड पर एक बार फिर पठान ने रफ्तार पकड़ ली है. इसी के चलते एंट-मैन 3 और शहजादा के रिलीज होने के बाद भी शनिवार यानी रिलीज के 25वें दिन भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा जारी है. 

चार साल बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. वहीं अपने एब्स और एक्शन से उन्होंने फैंस को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दिया है, जिसके चलते वर्ल्ड वाइड फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने की दौड़ में है. जबकि भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

25वें दिन की कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती रुझानों के अनुसार, पठान ने वीकेंड यानी शनिवार को 3.50-4 करोड़ की कमाई की है, जो कि शुक्रवार की तुलना में बड़ा आंकड़ा है. वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब कुल 511.60-512.10 करोड़ की कमाई हो गई है. पता हो कि यशराज फिल्मस ने वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को पठान की टिकट मात्र 200 रुपये की कर दी है, जिसके चलते रविवार को भी आंकड़ा बढ़ने के आसार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की पठान के अलावा कार्तिक आर्यन की शहजादा ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई शुरु कर दी है. पहले दिन के मुकाबले फिल्म की कमाई में छलांग देखने को मिली है. हालांकि पठान से ज्यादा कार्तिक आर्यन ने फिल्म का काफी प्रमोशन किया है, जिसके बाद देखना होगा कि पठान के बाद क्या शहजादा कमाल दिखा पाती है या नहीं.