परिणीति चोपड़ा ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की 10 अनदेखी तस्वीरें, पांचवी तस्वीर देख फैंस हुए इमोशनल!

Parineeti Chopra Raghav Chadha Choora Ceremony Unseen Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस की हल्दी और चूड़ा सेरिमनी के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की 10 अनदेखी तस्वीरें, पांचवी तस्वीर देख फैंस हुए इमोशनल!

Parineeti Chopra ने शेयर की चूड़ा सेरेमनी की 10 अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Raghav Chadha Choora Ceremony Unseen Pics: 'आप' सांसद राघव चड्ढा के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी वेडिंग की अनसीन फोटोज को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो  सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके खूबसूरत और प्यारे लुक, स्माइल और उनके चूड़े को देखकर लोग काफी इंप्रेस हो रहे हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं परिणीति चोपड़ा का ये लुक और उनके चूड़े की स्पेशलिटी.

परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी 

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने राघव चड्ढा के नाम का चूड़ा पहना है. इस चूड़े को एक कपड़े से कवर किया गया है, जिसमें परिणीति का P और राघव का R लिखा हुआ है और चूड़े के साथ ही उन्होंने बेहद खूबसूरत कलीरे भी पहने हुए हैं.

एकदम कूल ब्राइड लगीं परिणीति चोपड़ा 

इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा के लुक की बात की जाए तो उन्होंने प्लेन येलो कलर का सूट कैरी किया है, जिस पर उन्होंने ऑरेंज, येलो और ग्रीन स्ट्राइप वाली चुन्नी कैरी की है. सटल मेकअप के साथ परिणीति चोपड़ा ने अपने बालों को ओपन रखा है. फुटवियर में उन्होंने मोजड़ी पहनी है और अपने लुक को पूरा करने के लिए बहुत स्टाइलिश से सनग्लासेस उन्होंने लगाए हुए हैं. इन फोटोज में परिणीति चोपड़ा एकदम रॉयल और कूल ब्राइड लग रही हैं. 

सितंबर में शादी के बंधन में बंधे परिणीति और राघव 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 24 सितंबर 2023 को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए थे. तब से लेकर अब तक उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. मौजूदा समय में परिणीति और राघव बी टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों एक साथ कई बार स्पॉट होते हैं.