पैपराजी पर भड़की परिणीति, गुस्से में बोली - मैंने नहीं बुलाया आपको, वीडियो वायरल

इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच उन्हें मुंबई में देखा गया लेकिन वो कैमरे देखते ही भड़क गईं.

पैपराजी पर भड़की परिणीति, गुस्से में बोली - मैंने नहीं बुलाया आपको, वीडियो वायरल

परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस महीने अपने मंगेतर राघव चड्ढा से शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले पैपराजी ने उन्हें मुंबई में घूमते हुए देखा. वह हमेशा की तरह तस्वीरें क्लिक करने लगे लेकिन परिणीति हमेशा की तरह खुश नजर नहीं आईं. पैपराजी के साथ परिणीति की एक छोटी सी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें परिणीति को अपनी गाड़ी से बाहर निकलती दिख रही हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका मूड कुछ खास नहीं है. नीले और लाल स्ट्राइप टॉप में काफी कैजुअल लग रही थीं लेकिन उनका मूड काफी हॉट था. परिणीति घर से बाहर निकलीं और फोटोग्राफरों से कहा, "नहीं बुलाया आपको यार ".

इसके बाद वह एक बिल्डिंग के अंदर गईं और वापस आकर शटरबग्स से कहा, “सर, बस कीजिए. मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रही हूं." जब वह बिल्डिंग के पास खड़ी थीं उन्होंने हाथ जोड़कर उनसे रिक्वेस्ट भी की. ना जाने क्यों हमेशा खुश खुश दिखने वाली परिणीति इस तरह नाराज दिखीं.

परिणीति और राघव की शादी

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन का एक इन्विटेशन कार्ड हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें बताया गया कि दोनों उदयपुर में शादी करने वाले हैं. इसके बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा. वायरल शादी के कार्ड में लिखा था, "राघव चड्ढा के माता-पिता अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को ताज चंडीगढ़ में अपने बेटे राघव और रीना और पवन चोपड़ा की बेटी परिणीति के रिसेप्शन लंच के लिए इन्वाइट करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि शादी के प्रोग्राम 17 सितंबर को दिल्ली में अरदास और शबद कीर्तन के साथ शुरू होंगे और यह राजस्थान में 24 सितंबर तक चलेंगे. यह शादी द लीला पैलेस, उदयपुर में होगी. एक सोर्स ने बताया कि शादी में  केवल करीबी परिवार के लोग और दोस्त ही मौजूद रहेंगे.