विज्ञापन
This Article is From Jul 30, 2022

अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' में अक्षय कुमार साथ नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अक्षय कुमार के साथ ये तस्वीर पोस्ट कर अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में फैंस को बताया है. सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही इस तस्वीर में परिणीति और अक्षय एक दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' में अक्षय कुमार साथ नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' में अक्षय कुमार साथ नजर आएंगी परिणीति
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी अदाकारी के साथ-साथ परिणीति अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी पिछले दिनों सुर्खियों में रही हैं. टीवी रियलिटी शो जज करने के बाद  अब परिणीति चोपड़ा जल्द ही नई फिल्म ''कैप्सूल गिल'' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में परिणीति अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में इन दिनों बिजी हैं. इस बीच अक्षय और परिणीति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 'केसरी' की इस जोड़ी को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 

इंटरनेट पर छाया परिणीति और अक्षय का स्वैग 

इंटरनेट पर परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अक्षय कुमार के साथ ये तस्वीर पोस्ट कर अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में फैंस को बताया है. सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही इस तस्वीर में परिणीति और अक्षय एक दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों सीढ़ियों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. परिणीति जहां पिंक कलर का पुलोवर और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए गॉर्जियस दिख रही हैं. वहीं ब्लैक टीशर्ट और ब्लू कैप लगाए हुए अक्षय हमेशा की तरह हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं. तस्वीर में पोज़ दे रहे अक्षय और परिणीति जल्द ही आपको अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' में नजर आएंगे. इंटरनेट पर दोनों को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट साफ नज़र आ रहा है. 

'कैप्सूल गिल' में साथ दिखेगी 'केसरी' की जोड़ी 

 अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा, 'वी आर बैक. इस बार केसरी की जोड़ी न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रही है, लेकिन वो हंसी मजाक, जोक्स, गेम और पंजाबी गपशप बिल्कुल वैसा ही है'. परिणीति का ये कैप्शन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि न्यूयॉर्क में शूटिंग के दौरान भी अक्षय और परिणीति एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय कर रहे हैं और शूटिंग के अलावा दोनों की पंजाबी मस्ती भी ऑन है.  परिणीति के इस पोस्ट को देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि आप दोनों अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट कब करेंगे. आपको बता रहे हैं की अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से पहले ही कैप्सूल गिल का एक पोस्टर सामने आया है.  अक्षय और परिणीति की ये फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की लाइफ पर बेस्ड है. केसरी के बाद अक्षय परिणीति को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट देखने लायक है.

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' में अक्षय कुमार साथ नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com