सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' में दी आवाज, रिकॉर्ड की बेहतरीन Poem...देखें Video

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  स्टारर और सतीश कौशिक (Satish Kaushik) द्वारा निर्देशित फिल्म कागज (Kaagaz) में सलमान खान (Salman Khan) की आवाज में कविता सुनने का भी मौका मिलेगा.

सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' में दी आवाज, रिकॉर्ड की बेहतरीन Poem...देखें Video

फिल्म कागज के टाइटल कविता में सलमान खान ने दी आवाज

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  स्टारर और सतीश कौशिक (Satish Kaushik) द्वारा निर्देशित फिल्म कागज (Kaagaz) में सलमान खान (Salman Khan) की आवाज में कविता सुनने का भी मौका मिलेगा. दरअसल, फिल्म कागज में एक बेहद खूबसूरत कविता भी है जिसे सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. जब आप इस पूरे कविता को सुनेंगे तो मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. इस कविता बहुत ही विस्तार पूर्वक बताया गया है कि एक शख्स की जिंदगी में कागज का महत्व किस हद तक है. 

कागज पर आधारित कविता फिल्म की शुरुआत और अंत में आती है और फिल्म की कहानी को बयां करती है' फिल्म कागज का निर्माण सलमान खान और सतीश कौशिक की कंपनी ने किया है. इस कविता में कागज की व्याख्या की गई है कि कागज का एक टुकड़ा किस तरह से एक दस्तावेज बन जाता है. लोगों के जीवन में इसका क्या महत्व है, किस तरह से यह लोगों की जिंदगी को बनाता है या बिगाड़ता है. ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान खान ने किसी भी कविता को अपनी आवाज दी है. इससे पहले फिल्म Hero में उन्होंने टाइटल सॉन्ग गाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म कागज एक ऐसे शख्स की कहानी है. जो मरा नहीं है. लेकिन फिर भी उसे मृत घोषित किया जा चुका है और वह भी कागजों में. अब उसे खुद को जिंदा साबित करना है. इसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) लीड कैरेक्टर लाल बिहारी के किरदार में हैं. फिल्म की पूरी कहानी लाल बिहारी के खुद को जिंदा साबित करने की जद्दोजहद को उकेरती है.