Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया दमदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़.

Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' हुई रिलीज
  • पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल
  • दर्शकों को खूब पसंद आई कंगना रनौत की एक्टिंग
नई दिल्ली:

Panga Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म 'पंगा (Panga Collection)' में कंगना ने अपनी एक्टिंग और किरदार से दर्शकों को काफी प्रभावित किया. हालांकि, फिल्म की कहानी अच्छी होने के वाबजूद भी 'पंगा' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन 2 से 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Street Dancer Box Office Collection Day 1: वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म का शानदार आगाज, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' को 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है, हालांकि, फिल्म पहले दिन उतनी कमाई नहीं कर पाई. वहीं, कंगना रनौत की फिल्म को वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' भी कड़ी टक्कर दे रही है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'पंगा' दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं, ऐसे में इन दोनों फिल्मों में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 15: अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'पंगा (Panga)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सधी हुई एक्टिंग और उनका किरदार तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा 'पंगा' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...