गुलाबी सलवार सूट पहने बेहद खूबसूरत दिख रहीं पलक तिवारी, देखें Pics

हाल ही में जब पलक तिवारी ने भारतीय देसी अंदाज में अपनी फोटोज पोस्ट की तो जैसे फैंस ने दिल ही थाम लिया.

गुलाबी सलवार सूट पहने बेहद खूबसूरत दिख रहीं पलक तिवारी, देखें Pics

पलक तिवारी ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

सिजलिंग और ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली पलक तिवारी जब देसी अवतार में नजर आईं तो फैंस भी बस देखते ही रह गए. टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर वेस्टर्न कपड़ों में नजर आती हैं, उनका सोशल मीडिया पेज भी ऐसी तस्वीरों से पटा हुआ है. हालांकि हाल में जब पलक ने भारतीय देसी अंदाज में अपनी फोटोज पोस्ट की तो जैसे फैंस ने दिल ही थाम लिया. हाल ही में पलक के इंस्टाग्राम पर एक मिलियम फॉलोअर्स हो गए हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्मों में नजर आने से पहले ही वे सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी हैं. 

पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फुल देसी लुक में पांच तस्वीरें पोस्ट की हैं. पलक ने पिंक कलर का चिकनकारी कुर्ता और प्लाजो पहना हुआ है. हरे पौधों के पास खड़ी पलक बड़े ही नजाकत से फोटोज के लिए पोज कर रही हैं. पहली तस्वीर में अपने हाथों को पीछे की तरफ रखे, बालों को बिखेरे हुए वे पीछे की ओर देख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में पलक सहजता से सीधी खड़ी हैं लेकिन वे अपने आंखों से कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. वहीं तीसरी और चौथी तस्वीर बहुत ही प्यारी है, इन फोटोज में पलक किसी बच्ची की तरह प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. वहीं अंतिम तस्वीर में पलक अपने कान के झुमके को पकड़े नजाकत भरी अदाएं दिखा रही हैं. पलक की इन तस्वीरों पर फैंस लाइक्स के तौर पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

पलक की इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और जमकर इस हसीना की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लाखों मुस्कुराहटों को इग्नोर किया जा सकता है लेकिन इस स्माइल को नहीं.' वहीं एक फैन ने लिखा 'ऐसी बिजली कहां गिरेगी'. बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले पलक तिवारी एक म्यूजिक वीडियो में 'बिजली-बिजली' गाने पर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ नजर आ रही हैं, जिसे फैंस से ढेरों प्यार मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में पलक तिवारी सुपरवुमन के रोल में दिखाई दे रही हैं. इस गाने में अपने लुक्स से लेकर एक्सप्रेशन्स के साथ ही डांस मूव्स को लेकर पलक चर्चा में बनी हुई हैं. 


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com