Top Pakistani Drama : बोरिंग दिन को एंटरटेनिंग बना देंगे ये 5 पाकिस्तानी सीरियल्स, देखना मिस ना करें

अगर आप टीवी शो देखने के शौकीन हैं तो आपको पाकिस्तानी सीरियल्स को देखना चाहिए. इन दिनों भारत में ये खूब पसंद किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इन सीरियल्स के क्लिप काफी पॉपुलर हो रहे हैं.

Top Pakistani Drama : बोरिंग दिन को एंटरटेनिंग बना देंगे ये 5 पाकिस्तानी सीरियल्स, देखना मिस ना करें

इन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फ्री देखें ये 5 पाकिस्तानी सीरियल

नई दिल्ली:

Top Pakistani Serials : बोरिंग दिन को एंटरटेनिंग बनाने के लिए आजकल पाकिस्तानी सीरियल्स खूब देखे जा रहे हैं. कुछ शोज ऐसे हैं, जिनकी भारत में धूम मची है. बड़ी संख्या में लोग इन सीरियल्स को पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी पाकिस्तानी सीरियल्स देखने के शौकीन हैं तो यहां आपके लिए उन टॉप-5 शोज की लिस्ट, जो आज घर-घर में देखे जा रहे हैं. इन सीरियल्स को आप फ्री में देख सकते हैं. 

तेरे बिन 

पाकिस्तानी सीरियल्स की लिस्ट में टॉप पर टीवी शो 'तेरे बिन' है. इस शो को पहली बार जियो टीवी (Jio Tv) पर पिछले साल दिसंबर में टेलीकास्ट किया गया था. लवस्टोरी के दीवाने हैं तो यह शो आपके लिए ही है. इसमें कभी प्यार तो कभी तकरार आपको सोफे से हिलने तक नहीं देंगे.

मुझे प्यार हुआ था 

भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले पाकिस्तानी सीरियल्स में 'मुझे प्यार हुआ था' का नाम भी आता है. हाल ही में इसे टेलीकास्ट किया गया है. अब तक 17 एपिसोड्स आ चुके हैं. इन एपिसोड्स को आप यूट्यूब (Youtube) पर फ्री में देख सकते हैं.

परिजाद 

साल 2021 से टेलीकास्ट हो रहे टीवी शो 'परिजादा' की भी खूब पसंद किया जाता है. यह IMDb पर हाईएस्ट रेटिंग वाला सीरियल है.कास्टिंग से लेकर स्टोरी तक इस सीरियल्स का कमाल का है. इसका एक एपिसोड देखकर आप भी फैन हो जाएंगे. इस पाकिस्तानी सीरियल को आप Hum Tv ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

मेरे हमसफर 

फरहान सईद और हानिया आमिर की जोड़ी ने 2022 में टेलिकास्ट हुए टीवी शो 'मेरे हमसफर' को घर-घर तक पहुंचा दिया था. इस शो की कहानी ही नहीं गाने भी खूब पॉपुलर हुए थे. IMDb पर इसे 8.6 की रेटिंग मिली है. MX Player पर आप इस पाकिस्तानी ड्रामा को एन्जॉय कर सकते हैं.

कुछ अनकही 

नदीब बेग का डायरेक्शन और सजल अली-बिलाल अब्बास खान की एक्टिंग ने टीवी सीरियल 'कुछ अनकही' की स्टोरी में जान डाल दिया है. इसी साल 7 जनवरी से आ रहे इस शो को भारत में खूब प्यार मिल रहा है. ARY digital  पर इस जबरदस्त सीरियल को आप देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा