पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर किया डांस, पीछे दिख रहे थे किंग खान

हानिया आमिर, शाहरुख खान की बड़ी फैन मालूम होती हैं. इससे पहले वह किंग खान का सिग्नेचर अंदाज कॉपी करती नजर आई थीं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर किया डांस, पीछे दिख रहे थे किंग खान

हानिया आमिर का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर, शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने बार-बार उनके गानों पर डांस करके और उनके सिग्नेचर पोज देकर इसे साबित भी किया है. शनिवार को इंस्टाग्राम पर हनिया ने अपने फैन्स को एक दोस्तों के साथ अपनी मस्ती की एक झलक दिखाई. हनिया ने अपने दोस्तों सिंगर यशल शाहिद, आशिर वजाहत, नायेल वजाहत समेत दूसरों के साथ फोटो शेयर की और इसके अगली पोस्ट में वो शाहरुख की हालिया रिलीज जवान के गाने पर डांस कर रही थीं.

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म 'जवान' के गाने चलेया पर डांस कर रही हैं. ढीला सफेद टॉप और पिंक लोअर पहने हनिया ने अपने टीवी के सामने डांस करना शुरू कर दिया. टीवी पर शाहरुख डांस करते दिख रहे थे और सामने हानिया डांस कर रही थीं. हनिया बिल्कुल शाहरुख के कदम से कदम मिला रही थीं.

फैंस ने की हनिया की तारीफ

हानिया ने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया लेकिन बस इतना लिखा "गंदा". इस पोस्ट को रैपर बादशाह और शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी लाइक किया है. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, "आपके चेहरे की स्माइ ही सब कुछ है! अल्लाह आपकी खुशी को बुरी नजर से बचाए और आपको सुरक्षित रखे. आमीन! @haniaheheofficial हमेशा मुस्कुराते रहें!!" एक ने लिखा था, "डांस बहुत प्यारा है". एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "हम आपको शाहरुख के साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं".

शाहरुख खान की फैन हैं हनिया 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगस्त में हनिया ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह शाहरुख का सिग्नेचर पोज कर रही थीं. हानिया थोड़ा झुक कर दोनों बाहें फैलाती दिख रही थीं. पोज देते टाइम उन्होंने अलग-अलग ड्रेसेज पहनी हुई थीं. वीडियो हानिया की स्माइल के साथ खत्म हुआ. उन्होंने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया, "अरे, आप बोर नहीं हो रहे हैं, है ना?".