विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2023

वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार पर खुश हुआ पाकिस्तानी, फनी मीम्स शेयर कर मना रहे हैं खुशी

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में खुशी मनाई जा रही है. पाकिस्तान के कई सोशल मीडिया यूजर ने फिल्मी मीम्स शेयर कर भारतीय टीम की हार पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को वर्ल्ड कप 2023 जीतने की बधाई भी दे रहे हैं.

वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार पर खुश हुआ पाकिस्तानी, फनी मीम्स शेयर कर मना रहे हैं खुशी
वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार पर खुश हुआ पाकिस्तानी
नई दिल्ली:

India vs Australia Final Match: एक बार फिर से भारत का वर्ल्ड कप जीतने का सामना टूट गया है. भारतीय टीम अब तक वर्ल्ड कप 2023 में कोई भी मैच नहीं हारी थी, लेकिन फाइनल में उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ है. इस हार के बाद जहां भारत में शोक का माहौल है. लेकिन भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में खुशी मनाई जा रही है. पाकिस्तान के कई सोशल मीडिया यूजर ने फिल्मी मीम्स शेयर कर भारतीय टीम की हार पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को वर्ल्ड कप 2023 जीतने की बधाई भी दे रहे हैं.

यहां देखें पाकिस्तान से वायरल होने वाले फिल्मी मीम्स:-

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. भारत ने इस मुकबाले में पहले बैटिंग और विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का टारगेट दिया. लेकिन कमजोर फील्डिंग और बैटिंग के कारण भारत यह मुकाबला हार गया है. भारत की हार के बाद क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया है. इस हार पर देश की कई हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. फिल्मी सितारों ने भी वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार के बाद प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस हार के लिए दुख जताया है. 

पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद भारत की शुरुआत खराब रही, जब मिचेल स्टॉर्क ने शुभमन गिल (4) को जल्द चलता कर दिया, लेकिन यहां से इसे बाद खासकर कप्तान रोहित शर्मा (47) ने बहुत ही सकारात्मक अंदाज में बल्लेबाजी की. पावर-प्ले में स्कोर अच्छा बन रहा था, लेकिन भारत ने जहां 82 रन बनाए, लेकिन तीन विकेट गिर गए. निगाहें जमने के बाद रोहित निकले, तो अय्यर (4) बड़ी पारी नहीं खेल सके. यहां से विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) ने टीम को उबारते हुए पटरी पर लाया, लेकिन कोहली क्या आउट हुए कि नियमित अंतराल पर विकेटों का गिरना शुरू हो गया. और एक समय सूर्यकुमार एक छोर पर अकेले पड़ गए. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बेहतरीन प्लानिगं और शानदार एक्जीक्यूशन शुरू से लेकर आखिर तक दिखाई पड़ी. और नतीजा यह रहा कि भारत कोटे के  50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 240 रन ही बना सका. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने तीन, हेजलवुड और पैट कमिंस ने दो-दो, जबकि एडम जंपा ने एक विकेट लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार पर खुश हुआ पाकिस्तानी, फनी मीम्स शेयर कर मना रहे हैं खुशी
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com