उर्वशी रौतेला को बेगम बनाना चाहते हैं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Naseem Shah! बोले- तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा

उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका नाम कभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ता है तो वहीं कई बार पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ चुका है.

उर्वशी रौतेला को बेगम बनाना चाहते हैं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Naseem Shah! बोले- तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा

उर्वशी रौतेला को बेगम बनाना चाहता है पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका नाम कभी भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ता है तो वहीं कई बार पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ चुका है. ऐसे में अब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उर्वशी रौतेला को शादी के प्रपोज किया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नसीम शाह (Naseem Shah) पाकिस्तान टीम के शानदार गेंदबाजों में से एक हैं. बीते दिनों उर्वशी रौतेला उनकी तस्वीरों का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

इसके बाद से ऐसी चर्चा हो रही थीं कि उर्वशी रौतेला और नसीम शाह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब क्रिकेटर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उर्वशी रौतेला से शादी करने की बात करते दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर नसीम शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर वायरल हो रहा  है. जिसमें वह उर्वशी रौतेला के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में रिपोर्टर के सवाल पर नसीम शाह कहते हैं, 'अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे. तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा.' हालांकि नसीम शाह ने अपने मुंह से उर्वशी रौतेला का कोई नाम नहीं लिया है. आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नसीम शाह के साथ अपनी रील शेयर की थी. जिसकी काफी चर्चा हुई थी. हालांकि उसके बाद क्रिकेटर ने कहा था कि वह किसी उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैमरे के सामने पोज देते नजर आए ऋतिक रोशन