Pagalpanti Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है.

Pagalpanti Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की फिल्म ने पर्दे पर मचाया धमाल

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने मचाया धमाल
  • तीसरे दिन दिखा फिल्म का जादू
  • दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई फिल्म
नई दिल्ली:

Pagalpanti Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. मल्ट्री स्टारर मूवी होने के बावजूद 'पागलपंती' सिनेमाघरों में पहले दिन अपना जलवा दिखाने में थोड़ा पीछे रही. लेकिन वीकेंड पर 'पागलपंती' की कमाई में काफी सुधार देखने को मिला. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection Day 3) ने तीसरे दिन यानी रविवार को 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म तीन दिन में कुल 18.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

बॉलीवुड में मिलने वाली फीस से खुश नहीं तापसी पन्नू, बोलीं- हीरो को मिलने वाले पैसे से आधा भी नहीं...

जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अर्शद वारसी (Arshad Warsi) और पुल्कित सम्राट की 'पागलपंती (Pagalpanti)' का प्रदर्शन न केवल बॉक्स ऑफिस पर ही फीका रहा, बल्कि यह दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब नहीं हो पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक पागलपंती ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 6.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें कि  'पागलपंती' में कहानी पूरी तरह मिसिंग है. फिल्म को बहुत ज्यादा खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, लेकिन पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं. अनीस बज्मी की 'पागलपंती' पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की छाया हावी रहती है. 

फुटपाथ पर गाना गाती दिखीं एक और 'रानू मंडल', जमकर वायरल हो रहा है Video

'पागलपंती (Pagalpanti)' की कहानी तीनों दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ कुछ सही नहीं होता. लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है, और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास. इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं, और सबके दर्द की एक ही वजह  है नीरज मोदी, जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है. फिर शुरू होती है कई तरह की उठा-पटक, और बेकार की एक्शन भरी कॉमेडी. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखकर यह बात समझ भी आ जाती है.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...