PadMan Box Office Collection Day 4: वीकएंड के बाद जानें सोमवार को कितना कमा पाई 'पैडमैन'

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पैडमैन' ने 4 दिनों में 45.25 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

PadMan Box Office Collection Day 4: वीकएंड के बाद जानें सोमवार को कितना कमा पाई 'पैडमैन'

सोमवार को 'पैडमैन' ने कमाए 5.75 करोड़ रु.

खास बातें

  • वीकएंड पर 'पैडमैन' ने कमाए 40 करोड़
  • सोमवार को फिल्म के खाते में आए 5.75 करोड़
  • 60 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' देशभर में शानदार कमाई कर रही है. पहले वीकएंड 40 करोड़ रु. कमाने के बाद वीकडे पर भी 'पैडमैन' का जलवा बरकरार है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को 'पैडमैन' ने तकरीबन  5.75 करोड़ रु. का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म ने 4 दिनों की 45.25 करोड़ रु. बटोर लिए हैं.

PadMan Box Office Collection: 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ा के मुताबिक, 'पैडमैन' ने रिलीज के पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 13.50 करोड़, रविवार को 16 करोड़ और सोमवार को 5.75 करोड़ रु. घरेलु बॉक्स ऑफिस से बटोरे हैं. मंगलवार और बुधवार को महाशिवरात्रि की छुट्टियों का फायदा भी फिल्म को मिलेगा. अक्षय कुमार की यह फिल्म विदेश में भी शानदार कारोबार कर रही है. शुरुआती तीन दिनों में फिल्म ने 16 करोड़ रु. का ओवरसीज बिजनेस किया था. 

Padman Box Office Collection: तीन दिन में 'पैडमैन' ने निकाली लागत, जानें अक्षय कुमार की फीस

60 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली. 

PadMan Box Office Collection Day 3: रविवार को छाई 'पैडमैन', जानें तीन दिन का कलेक्शन



'पैडमैन' की खास बात ये है कि निर्देशक आर बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com