अमिताभ बच्चन की Paa फिल्म की इस एक्ट्रेस ने 14 साल की उम्र में गंवा दी थी जान, मौत की वजह ने तोड़ दिया था फैंस का दिल

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और विद्या बालन की 2009 में आई फिल्म पा की एक्ट्रेस तरुणी सचदेव ने 14 साल की उम्र में जान गवां दी थी.

अमिताभ बच्चन की Paa फिल्म की इस एक्ट्रेस ने 14 साल की उम्र में गंवा दी थी जान, मौत की वजह ने तोड़ दिया था फैंस का दिल

तरुणी सचदेव ने 14 साल की उम्र में गंवाई थी जान

नई दिल्ली:

19 वर्षीय सुहानी भटनागर की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक्ड है, बहुत कम उम्र में यह एक्ट्रेस दुनिया को अलविदा कह गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी भोली सी मुस्कान से सभी के दिल में जगह बनाने वाली पा फिल्म की एक्ट्रेस भी बहुत कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चली गई थी और सिर्फ 14 साल की उम्र में एक प्लेन क्रैश में उनकी मौत हो गई थी. आइए आज हम आपको बताते हैं पा फिल्म की उस एक्ट्रेस के बारे में, जिन्होंने बचपन से ही एक्ट्रेस बनने के सपने देखा, लेकिन 14 साल की उम्र में ही उनका ये सपना अधूरा रह गया.

कौन थी तरुणी सचदेव

साल 2009 में आई फिल्म पा तो आपको याद होगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ स्कूल में पढ़ने वाली एक्ट्रेस तरुणी सचदेव तो आपको याद होंगी. जिन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया था, इतना ही नहीं तरुणी सचदेव कई सारी फिल्म और ऐड में शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. तरुणी ने साल 2004 में मलयालम फिल्म वेल्लिनक्षत्रम से बड़े पर्दे पर कदम रखा और बहुत कम उम्र में उन्होंने नाम और शोहरत हासिल कर ली. उन्होंने रसना, कोलगेट, रिलायंस मोबाइल, शक्ति मसाला जैसे कई फेमस ऐड भी किए थे.

जन्मदिन के दिन ही कहा दुनिया को अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

14 मई 1998 को जन्मी तरुणी सचदेव ने 14 मई 2012 को ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दरअसल, अपने जन्मदिन के दिन तरुणी अपनी मां के साथ नेपाल जा रही थी. तभी अग्नि एयर फ्लाइट सीएचटी प्लेन क्रैश हो गया और इस हादसे में तरुणी और उसकी मां दोनों की मौत हो गई. इतनी कम उम्र में तरुणी की मौत से पूरे इंडस्ट्री को झटका लगा था. तरुणी के दोस्त ने यह भी बताया था कि नेपाल जाने से पहले उन्होंने सभी को गले लगाया था और मजाक में कहा था कि मैं आप सब लोगों से आखरी बार मिल रही हूं. किसे पता था कि तरुणी का यह कहना सच साबित हो जाएगा और दोबारा वह कभी लौटकर नहीं आएंगी.