विज्ञापन
This Article is From May 11, 2022

खुले बाल और आंखों पर चश्मा, फुल स्वैग में दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस बोले- लव यू

सुष्मिता सेन अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस और टॉप पहना है. टॉप पर ब्लैक कोट कैरी किया है. आंखों पर थोड़ा ओवरसाइज चश्मा है. बाल खुले हुए और कंधे तक बिखरे हुए हैं.

खुले बाल और आंखों पर चश्मा, फुल स्वैग में दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस बोले- लव यू
सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया सुष्मिता सेन का खूबसूरती भरा अंदाज
नई दिल्ली:

आर्या वेबसीरीज की दोनों किश्तों के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुकीं सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर भी छाई हुई हैं. वैसे सुष्मिता सेन हमेशा से ही अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती रही हैं. वेटपुटऑन करने के बाद का संघर्ष हो या ब्रेकअप के बाद जिंदगी को पटरी पर लाना है. इन सारे उतार चढ़ावों से बखूबी निपटते हुए सुष्मिता सेन हमेशा हंसती खिलखिलाती और स्ट्रॉन्ग वूमेन बनकर लोगों को इंस्पायर करती रही हैं. इस बार भी सुष्मिता सेन ने सिर्फ एक इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, लेकिन उनके चाहने वालों के कमेंट्स की झड़ी लग गई है जो उनके स्टाइल को तो एडमायर कर रहे हैं.

ऐसा है सुष्मिता का स्वैग 

सुष्मिता सेन अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस और टॉप पहना है. टॉप पर ब्लैक कोट कैरी किया है. आंखों पर थोड़ा ओवरसाइज चश्मा है. बाल खुले हुए और कंधे तक बिखरे हुए हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक में सुष्मिता का स्वैग देखने लायक है. बैठने  का स्टाइल भी बहुत अलग है. इस स्मार्ट और डिफरेंट स्टाइल की फोटो को सुष्मिता सेन के चाहने वाले खासा पसंद कर रहे हैं.

फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

अपनी इस पोस्ट को सुष्मिता सेन ने कैप्शन दिया है कि 'कंविक्शन सिखाया नहीं जा सकता लेकिन याद दिलाया जा सकता है'. उनके इस पोस्ट पर फैन्स उनकी खूबसूरती और सादगी की तारीफ कर रहे हैं. कई फैन्स ने दिल की इमोजी पोस्ट कर सुष्मिता सेन की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा है कि मैम आप हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. आप हमारी इंस्पीरेशन हैं. एक फैन ने कमेंट लिखा है कि मैम आप टाइमलेस ब्यूटी हैं. सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को एक घंटे से भी कम समय में आठ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अब फैन्स सुष्मिता सेन के नेक्सट् प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं.

VIDEO: दिशा पटानी मुंबई के एक सैलून से निकलते वक्त ग्लैमरस लुक में नजर आईं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान का भांजी आयत शर्मा के साथ क्यूट वीडियो, बहन अर्पिता के घर में गणेश आरती करते दिखे भाईजान, देखें कौन आया क्लिप में नजर
खुले बाल और आंखों पर चश्मा, फुल स्वैग में दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस बोले- लव यू
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Next Article
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com