विज्ञापन
Story ProgressBack

लुक के चलते की गई रिजेक्ट, 15 साल तक नहीं मिली एक भी हिट, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, टॉप हीरोइनों को छोड़ दिया पीछे

इस एक्ट्रेस ने अपने फ्लॉप करियर को नया मोड़ देने के लिए सालों तक इंतजार किया और आखिरकार इसका संघर्ष रंग लाया.

Read Time: 3 mins
लुक के चलते की गई रिजेक्ट, 15 साल तक नहीं मिली एक भी हिट, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, टॉप हीरोइनों को छोड़ दिया पीछे
अदा शर्मा ने दी थी करियर की सबसे बड़ी हिट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में समय समय पर बाहर से ऐसे एक्टर आए हैं जिन्होंने अपने दम पर अलग पहचान बनाई है. ऐसे कई स्टार हैं जो पहली ही फिल्म से चमके लेकिन उसके बाद गुमनामी के अंधेरे में खो गए. लेकिन कई हिम्मतवाले ऐसे भी हैं जो कुछ एक फिल्मों में चमकने के बाद गुम जरूर हुए लेकिन उनका कमबैक किसी सुपरस्टार की तरह रहा. ऐसी ही एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जिसने 15 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था, लेकिन इसके बाद वो 15 साल तक हिट फिल्म नहीं दे पाई. लेकिन जब उसके सितारे चमके तो उसने आलिया, दीपिका जैसी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया.

अदा शर्मा ने 15 सालों बाद सुपरहिट फिल्म दी 

बात हो रही है द केरल स्टोरीज जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा की. उनको बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. पिता तमिलनाडु के हैं लेकिन उनका जन्म और परवरिश मुंबई में ही हुई. अदा ने बचपन में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था. उन पर बॉलीवुड का ऐसा खुमार चढ़ा कि 12 के बाद आगे पढ़ने की बजाय वो फिल्मों के लिए तैयारी करने लगीं. 2008 में अदा को पहला ब्रेक मिला और फिल्म थी हॉरर मूवी 1920.  फिल्म कुछ खास नहीं चली और अदा को इसके बाद कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिला.

कमांडों में भी दिखी थीं अदा शर्मा

हालांकि विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा की फिल्म कमांडो एक हिट फिल्म साबित हुई. उसके बाद कमांडो 2 भी आई.कमांडो के साथ साथ हंसी तो फंसी, फिर, हम हैं राही कार के जैसी फिल्में भी अदा की झोली में गिरी. इस बीच अदा ने दूसरी भाषाओं में भी फिल्में की, जिसमें हार्ट अटैक, चार्ली चैपलिन 2 और सन ऑफ सत्यमूर्ति जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन इन सालों के दौरान एक अदद हिट का सपना अदा के दिल में दबा हुआ था. अदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अपने करियर के शुरूआती दौर में मुझे कहा गया था कि मैं सुंदर नहीं हूं, मेरे बाल घुंघराले थे और इसी कारण कुछ ऑडिशन में मुझे रिजेक्ट भी कर दिया गया था.

द केरला स्टोरीज से बदल गई किस्मत  

आखिरकार वो वक्त आया जब अदा को उनके मन के मुताबिक फिल्म मिली. फिल्म का नाम था द केरल स्टोरीज. फिल्म विवादों में घिरी रही और बॉक्स ऑफिस पर इसने जमकर कमाई की. इस फिल्म की कमाई के मामले में अदा को फायदा ये मिला कि उनकी कमाई दीपिका और आलिया से भी ज्यादा हो गई. इस फिल्म के जरिए अदा के फैन बढ़ गए और उनको राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक उम्दा एक्ट्रेस की पहचान मिली. आपको बता दें कि सुदीप्तो सेन की इस फिल्म को 20 करोड़ में बनाया गया था और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 303 करोड़ का बिजनेस किया. दा केरला स्टोरीज के बाद अदा बस्तर फिल्म में भी दिखीं. इसके अलावा अदा सुनील ग्रोवर के साथ डार्क कॉमेडी सनफ्लावर में भी दिखीं. अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो अदा जल्द ही दा गेम ऑफ ग्राइट के लिए शूटिंग में बिजी हैं. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या टूट जाएगा जवान का 1152 करोड़ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, जब आएंगे एटली और सलमान खान
लुक के चलते की गई रिजेक्ट, 15 साल तक नहीं मिली एक भी हिट, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, टॉप हीरोइनों को छोड़ दिया पीछे
पहली शादी में नाकाम होने के बाद इस तरह एक दूसरे के हुए थे अनुपम खेर और किरण खेर, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी
Next Article
पहली शादी में नाकाम होने के बाद इस तरह एक दूसरे के हुए थे अनुपम खेर और किरण खेर, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;