शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे प्रकाश राज को लोगों ने कहा 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन' तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

प्रकाश राज ने शाहरुख खान और उनकी फैमिली के सपोर्ट में आवाज उठाई. इस पर प्रकाश राज को भी निशाने पर लिया गया. उन्हें 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन' कहा गया. जिस पर उन्होंने यूं जवाब दिया.

शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे प्रकाश राज को लोगों ने कहा 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन' तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

प्रकाश राज ने ट्रोल्स को यूं दिया जवाब

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड खूब ट्रेंड कर रहा है. इस कड़ी में कुछ लोगों ने शाहरुख खान को भी टारगेट किया, जिस पर एक्टर प्रकाश राज ने शाहरुख खान और उनकी फैमिली के सपोर्ट में आवाज उठाई. इस पर प्रकाश राज को भी निशाने पर लिया गया. उन्हें 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन' तक कह दिया गया. अब इस टिप्पणी को लेकर सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज ने ट्रोर्ल्‍स को करारा जवाब दिया है. आइए इस विवाद के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

शाहरुख खान पर साधा गया निशाना

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बायकॉट करने की अपील सोशल मीडिया पर की जाती रही और अब फिल्म के प्रदर्शन को उससे जोड़ कर देखा जा रहा है. आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान को भी ट्रोल्स अपने निशाने पर ले रहे हैं. हाल में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो में शाहरुख देश के हालातों पर चर्चा कर रहे हैं. इसी के बाद से ट्विटर पर उनकी फिल्म 'पठान' का बायकॉट ट्रेंड करने लगा.

प्रकाश राज ने शाहरुख को किया सपोर्ट

एक्टर प्रकाश राज, शाहरुख खान के बचाव में उतर गए और उन्होंने उनका समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट को रिट्वीट किया. इस ट्वीट के साथ एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें शाहरुख एक दिव्यांग बच्ची के साथ डांस करते दिख रहे हैं. इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, 'कोई शाहरुख और उनकी फैमिली का ऐसे किस तरह शोषण कर सकता है? उस अभिनेता का जिसने कई दशकों से लोगों को, देश को इतना प्यार किया और खुशियां दी हैं.' इसे शेयर करते हुए प्रकाश राज ने कैप्शन में लिखा जस्ट आस्किंग यानी बस पूछ रहा हूं.

ट्रोर्ल्‍स को प्रकाश राज का जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान का समर्थन करने को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रकाश राज को ट्रोल किया और उन्हें 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन' कह दिया. इसका जवाब देते हुए प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्वरा भास्कर का मेल वर्जन कहे जाने पर मैं अपने आप को सम्मानित महसूस कर रहा हूं, लेकिन आप किसका वर्जन हैं?' प्रकाश राज के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया है, उन्होंने हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर कर लिखा- सर, सर, सर, आप सबसे बेस्ट वर्जन हैं.'