रणवीर सिंह की न्यूड फोटो वायरल होने पर राखी सावंत बोलीं- ऐसी फोटो क्लिक करवाना मजबूरी थी क्योंकि उसके कपड़े...

राखी सावंत ने रणवीर की इन तस्वीरों को लेकर अपना विचार रखा है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

रणवीर सिंह की न्यूड फोटो वायरल होने पर राखी सावंत बोलीं- ऐसी फोटो क्लिक करवाना मजबूरी थी क्योंकि उसके कपड़े...

रणवीर सिंह की न्यूड फोटो वायरल होने पर राखी सावंत के विचार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार पर्सनालिटी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह फिलहाल तो अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीती रात उनकी बिना कपड़ों के शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुईं थीं. तस्वीरें शेयर कर देरी नहीं हुई की इतने में मीम्स की भी बाढ़ आ गई. वहीं फैन्स और ट्रोलर्स के भी जमकर रिएक्शन देखे गए. वहीं हाल ही में राखी सावंत ने रणवीर की इन तस्वीरों को लेकर अपना विचार रखा है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

दरअसल हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की राखी कहती हैं की मेरे दोस्त के बारे में कुछ मत कहो. वो तो उसकी मजबूरी थी. ऐसी फोटो क्लिक करवाना क्योंकि उसके कपड़े बंदर लेकर भाग गया था. इसलिए वह ऐसे पोज देता हुआ नजर आ रहा है. 

बता दें की राखी के इस वीडियो पर फैन्स के कमेंट की लंबी लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा राखी ने मजाक मजाक में ही क्या शानदार जवाब दिया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह एक दम सटीक जवाब दिया. बता दें की फैन्स को राखी का ये मजाकिया अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे