OMG 2 Box Office Collection Day 4: सनी की 'गदर 2' के आगे अक्षय की 'OMG 2' का टिकना हुआ मुश्किल, ये रहा चौथे दिन का आंकड़ा

OMG 2 Box Office Collection Day 4: 150 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 3 रिलीज के तीसरे दिन तक 43.56 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. क्या रहा चौथे दिन का हाल, आइए देखते हैं.

OMG 2 Box Office Collection Day 4: सनी की 'गदर 2' के आगे अक्षय की 'OMG 2' का टिकना हुआ मुश्किल, ये रहा चौथे दिन का आंकड़ा

OMG 2 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में एक और सुपरहिट की वापसी हुई है. OMG 2 में अक्षय कुमार ने अपने भगवान शिव के अवतार से लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी की भी दमदार परफॉरमेंस देखने को मिली है. यह फिल्म OMG का सीक्वल पार्ट है, लेकिन कहानियां अलग हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. अगर ऐसा रहा तो OMG 2 जल्द ही भारत में 53.06 करोड़ का नेट कलेक्शन पार कर लेगी.

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले 3 दिनों में 43.56 करोड़ रुपए कमाए. बता दें OMG 2 ने पहले दिन यानी फ्राइडे को बॉक्स ऑफिस पर 10.26 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन यानी शनिवार यह आंकड़ा 15.3 करोड़ रुपए रहा. तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 17.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया. 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म रिलीज के तीसरे दिन तक 43.56 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. अगर चौथे दिन की कमाई उम्मीद के मुताबिक हो गई तो यह आंकड़ा 53 करोड़ के पार पहुंच जाएगा. 

बता दें, अक्षय कुमार की OMG 2 को सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही है. यह भी कह सकते हैं कि गदर 2 का साथ में रिलीज होना अक्षय की OMG 2 पर भारी पड़ गया है. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है और फिल्म ने महज तीन दिनों में 130 करोड़ का कलेक्शन कर कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com