डीजे वाले बाबू ने बजाया गाना तो दादाजी ने सब कुछ भूल जमकर उड़ाई धूल, देखें जोरदार डांस का Video

बॉलीवुड फिल्मों के साथ दर्शक गानों को भी खूब पसंद करते हैं. हिंदी गानों को पसंद करने वाले लाखों-करोड़ लोग हैं. वहीं कुछ लोग इन गानों पर जमकर थिरकना भी पसंद करते हैं. फिर चाहे उम्र 18 की हो या 60 की.

डीजे वाले बाबू ने बजाया गाना तो दादाजी ने सब कुछ भूल जमकर उड़ाई धूल, देखें जोरदार डांस का Video

डीजे वाले बाबू ने बजाया गाना तो दादा ने सब कुछ भूल जमकर उड़ाई धूल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों के साथ दर्शक गानों को भी खूब पसंद करते हैं. हिंदी गानों को पसंद करने वाले लाखों-करोड़ लोग हैं. वहीं कुछ लोग इन गानों पर जमकर थिरकना भी पसंद करते हैं. फिर चाहे उम्र 18 की हो या 60 की. गानों को पसंद करने और उन पर डांस करने की कोई उम्र नहीं होती है. भारत में शादियों, बर्थडे पार्टी सहित अन्य खास आयोजनों में हिंदी गानों का भी बोलबाला रहा है, जिसे लोग हमेशा से पसंद करते आए हैं. बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक फिल्मी गानों पर अक्सर डांस करना पसंद करते हैं. 

इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बुजुर्ग लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तीन अलग-अलग बुजुर्गों को दिखाया गया है, जो अलग-अलग शादियों में हिंदी गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में इन बुजुर्गों का डांस काफी अलग तरह का है, जिससे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस फनी वीडियो को Baghel raja official नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. 

वीडियो में पहले बुजुर्ग को हिंदी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. जबकि दूसरे में एक बुजुर्ग बच्चों के बीच में भोजपुरी गाने पर जमकर डांस कर रहा है. तीसरा बुजुर्ग अपनी लाठी से अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन देते हुए डांस कर रहा है. बुजुर्गों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करवा चौथ 2022: पीले रंग की साड़ी में रवीना टंडन ने एक साथ मनाया करवा चौथ