NZ vs AFG: मैच से पहले बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, बोले- अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड हराएगी नहीं बल्कि...

आज अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs AFG) के खिलाफ तगड़ा मुकाबला होने वाला है. मैच को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भविष्यवाणी की है.

NZ vs AFG: मैच से पहले बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, बोले- अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड हराएगी नहीं बल्कि...

NZ vs AFG: मैच से पहले एक्टर ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली:

टी-20 वर्ल्ड कप में आज अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs AFG) के खिलाफ तगड़ा मुकाबला होने वाला है. यह मैच भाारतीय टीम के लिए भी अहम साबित होने वाला है. क्योंकि अगर अफगानिस्तान की टीम मैच में जीत दर्ज करती है तो इंडियन टीम सेमीफइनल में पहुंच सकती हैं. लेकिन अफगानिस्तान हारता है को भारतीय टीम टॉप-4 की रेस से बाहर हो जाएगी. पूरे भारत में आज अफगानिस्तान के लिए दुआएं मांगी जा रही है. अब बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर वन क्रिटिक्स कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने मैच को लेकर एक भविष्यवाणी की है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "कल के मैच में न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान को हराएगी नहीं बल्कि धोएगी." केआरके ने भविष्यवाणी की है कि यह मैच  न्यूजीलैंड  की टीम ही जीतेगी. उन्होंने यह ट्वीट शनिवार को किया था. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आती दिख रही हैं. केआरके अपने ऐसे ही ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब देखना है कि उनकी यह भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है.

बता करें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की तो उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है. फिलहाल वो दुबई में रहते हैं और फिल्मों के रिव्यू करते हैं. अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का मैच इस वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मैच साबित हो सकता है. यह मैच अबू धाबी में खेला जाएगा, जहां अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को रिकॉर्ड अच्छा रहता है. टी-20 इंटरनेशनल में दोनों टीमों के बीच कभी भी मैच नहीं खेले गए हैं, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज दोनों टीमों में से कौन सी टीम अपना जलवा मैदान पर दिखा पाती है.
 

देखें इस वीडियो को: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com