दोस्तों के साथ बर्थडे मनाती दिखीं Nysa Devgan, जमकर वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

न्यासा देवगन की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की उन्होंने ब्लैक कलर की जींस पहनी है साथ ही वे क्रॉप टॉप पहनी नजर आ रही हैं.

दोस्तों के साथ बर्थडे मनाती दिखीं Nysa Devgan, जमकर वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

दोस्तों के साथ बर्थडे मनाती दिखीं Nysa Devgan

नई दिल्ली :

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन 19 साल की हो चुकी हैं. काजोल ने कपिल शर्मा के शो में ऐलान किया था की उनकी बेटी उनकी बेस्ट एक्ट्रेस है. यानी कि इससे साफ है की न्यासा भी जल्द इंडस्ड्री में अपने कदम जमाने को तैयार हैं. वहीं बीत दिन उनका जन्मदिन था और इस खास दिन को उन्होंने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है की न्यासा अपने दोस्त के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

दिखा न्यासा का नया अवतार
न्यासा देवगन की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की उन्होंने ब्लैक कलर की जींस पहनी है साथ ही वे क्रॉप टॉप पहनी नजर आ रही हैं. उनके साथ ही उनकी एक दोस्त भी बैठी हैं. तस्वीर देख मालूम पड़ता है की न्यासा किसी रेस्टोरेंट में हैं. दोनों के ही हाथ में ड्रिंक है. इस तस्वीर में न्यासा का स्टाइल देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हजारों हैं फैन कल्ब
आपको बता दें की न्यासा ने अभी इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. न्यासा भले सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव ना हों, लेकिन उनके हजारों के संख्या में फैन कल्ब हैं. जहां उनकी हर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की जाती है. बीते दिनों उन्हें मनीष मल्होत्रा के फैशन वीक में वॉक करता देखा गया था.