यंग टाइगर के नाम से मशहूर इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म में दिखेगा हॉलीवुड से भी शानदार एक्शन, हो गई है यह तैयारी

साउथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर को यंग टाइगर के नाम से भी जाना जाता है. उनकी अगली फिल्म एनटीआर 30 को लेकर जोरदार तैयारियां शुरू हो गई हैं. जानें क्या है खास.

यंग टाइगर के नाम से मशहूर इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म में दिखेगा हॉलीवुड से भी शानदार एक्शन, हो गई है यह तैयारी

जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म को लेकर जोरदार तैयारियां शुरू

नई दिल्ली:

एनटीआर जूनियर की आरआरआर ऑस्कर पुरस्कारों में जमकर धूम मचा चुकी है. उनकी फिल्म के गाने नाटू नाटू ने तो पूरी दुनिया को ही नचा दिया है. लेकिन अब जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस फिल्म को शानदार बनाने की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही है. अब खबर आई है कि फिल्म के वीएफएक्स को शानदार बनाने के लिए हॉलीवुड के वीएफएक्स सुपरवाइजर को हायर किया गया है. इस तरह फिल्म के निर्माताओं ने दिखा दिया है कि वह फिल्म को लेकर कुछ बड़ा करने जा रहे हैं. 

बहुप्रतीक्षित फिल्म एनटीआर 30 के निर्माताओं ने एक के बाद एक दो महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं. सबसे पहले, उन्होंने एक एक्शन निर्माता केनी बेट्स को शामिल करने की घोषणा की और अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक अनुभवी वीएफएक्स सुपरवाइजर ब्रैड मिनिच एनटीआर जूनियर की नेक्स्ट प्रोजेक्ट  के लिए टीम में शामिल होंगे. ब्रैड मिनिच प्रसिद्ध वीएफएक्स सुपरवाइजर हैं जो जलवायु परिवर्तन के भयंकर नतीजों और कई तरह के अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंने ओबी वान केनोबी (2022), जैक स्नाइडर की जस्टिस लीग (2021), द गुड लॉर्ड बर्ड (2020), एक्वामैन (2018), और बैटमैन वर्सेज सुपरमैन (2016) सहित कई सफल प्रोजेक्ट पर काम किया है. एनटीआर 30 उनकी पहली भारतीय फिल्म होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एनटीआर 30' युवासुधा आर्ट्स द्वारा निर्मित और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत बहुप्रतीक्षित फिल्म है. यह फिल्म जान्हवी कपूर का तेलुगू डेब्यू है. एनटीआर जूनियर अभिनीत और कोराताला शिव निर्देशित फिल्म में अनिरुद्ध का संगीत है. फिल्म 5 अप्रैल 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है.