PVR में अब फिल्म देखना हुआ सस्ता, सिर्फ 99 रुपये में खाने के लिए मिलेगा इतनी चीजों का कॉम्बो

भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने दर्शकों की नब्ज को पहचानते हुए और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए, फूड और बेवरेज (एफएंडबी) पर आकर्षक ऑफर्स दिए हैं. इस ऑफर का लाभ देश भर में पीवीआर आइनॉक्स के सिनेमाहॉलों में उठाया जा सकता है.

PVR में अब फिल्म देखना हुआ सस्ता, सिर्फ 99 रुपये में खाने के लिए मिलेगा इतनी चीजों का कॉम्बो

PVR में अब फिल्म देखना हुआ सस्ता

नई दिल्ली:

भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने दर्शकों की नब्ज को पहचानते हुए और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए, फूड और बेवरेज (एफएंडबी) पर आकर्षक ऑफर्स दिए हैं. इस ऑफर का लाभ देश भर में पीवीआर आइनॉक्स के सिनेमाहॉलों में उठाया जा सकता है. घोषणा का उद्देश्य दर्शकों के सिनेमा का मजा लेने के अनुभव को और बेहतरीन बनाना है. आज से शुरू हो रहे इस ऑफर के साथ, फिल्म देखने वाले दर्शक हॉट डॉग्स से लेकर बर्गर्स, पॉपकॉर्न और सैंडविचेज और तरह-तरह के सॉफ्ट ड्रिंक्स का मजा सिर्फ 99 रुपये से सोमवार से गुरुवार 9 बजे सुबह से शाम 6 बजे तक ले सकते हैं. 

फिल्म देखने के शौकीन लोग, जो वीकेंड में फिल्म देखने की योजना बनाते हैं, अब बॉटमलेस पॉपकॉर्न ले सकते हैं, जिसमें वह अनलिमिटेड टब रिफिल करा सकते हैं. इसके साथ ही आकर्षक दाम पर फैमिली मील कॉम्बो भी ले सकते हैं. इससे उनका एफएंडबी का खर्च 40 फीसदी तक कम हो जाएगा. पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर श्री संजीव कुमार बिजली ने कहा, “दर्शकों की जरूरत का ख्याल रखकर ही सिनेमा चेन को बेहतर ढंग से चलाया जा सकता है. हमारी सभी कोशिशें अपने दर्शकों की हर जरूरत को पूरा करने की होती है. फिल्म देखने के लिए पीवीआर आईनॉक्स आने वाले दर्शकों को हम फिल्म देखने का बेमिसाल अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं. 

उन्होंने आगे कहा, 'अपने फूड एंड बेवरेज का दाम निर्धारित करने की रणनीति पर हमने सक्रिय रूप से दर्शकों के विचारों को सुना. इसके बाद हमने एफएंडबी प्रॉडक्ट्स के काफी किफायती दाम रखे हैं, जो फिल्म देखने के शौकीन लोगों को पसंद आएंगे. इससे उनकी महंगे प्रोडक्ट खरीदने संबंधी चिंताएं भी दूर होंगी.” उन्होंने कहा, “हमारे विलय ने हमें दुनिया के टॉप सिनेमा में जगह दिलाई है. यह हमें एक बड़ा कैनवास प्रदान करता है. इससे हमें देश भर के दर्शकों की जरूरत को पूरा करने की इजाजत मिलेगी और हम दर्शकों को बेहतरीन ऑफर दे सकेंगे. हमें पूरा विश्वास है कि हमारे सुधारे गए पैकेज वीकडेज में छोटे ग्रुप में सिनेमा देखने जाने वालों को आकर्षित करेंगे. 

अपनी बात को खत्म करते हुए संजीव कुमार बिजली ने कहा, 'इसके अलावा यह पैकेज वीकेंड में बड़े ग्रुप और परिवार के साथ फिल्म देखने जाने वालों को भी पसंद आएगा. इससे उनकी जरूरतें पूरी होंगी. हमारा प्रयास है कि हमारे दर्शक न केवल हमारे एफ एंड बी में दिए बेस्ट ऑफर का मजा उठाएं, जिसमें लोकप्रिय सिनेमा स्नैक्स शामिल हैं, बल्कि हमारे कुशल और प्रशिक्षित शेफ की ओर से बनाए गए मजेदार व्यंजनों का भी स्वाद चखें. हम अपने मेहमानों के लिए नय़ा ऑफर पेश कर काफी उत्साहित हैं, जो निश्चित रूप से नई परंपरा कायम करेगा. हम आश्वस्त हैं कि इससे दर्शकों के साथ हमारा संबंध और मंजबूत होगा. अगली कुछ तिमाही तक फूड और बेवरेज के हमारे ये ऑफर काफी असाधारण और उल्लेखनीय हैं. हमें पूरा विश्वास है कि हमारे नए तरीके से सजाए-संवारे गए एफएंडबी के दर्शकों के फिल्म देखने के उत्साह को और बढ़ा देंगे.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"