जवान की वजह से सबसे ज्यादा फायदे में रहा ये इंसान, शाहरुख खान से है स्पेशल कनेक्शन

जवान के साथ पूरी टीम ने अच्छी कमाई की है लेकिन इससे सबसे ज्यादा फायदा फिल्म की कास्ट नहीं बल्कि किसी और को हुआ है.

जवान की वजह से सबसे ज्यादा फायदे में रहा ये इंसान, शाहरुख खान से है स्पेशल कनेक्शन

जवान की गर्ल्ज टीम

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर एक्शन-थ्रिलर जवान बॉक्स-ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को ना केवल हिंदी बेल्ट में बल्कि पूरे भारत और विदेशों में भी पब्लिक से खूब प्यार मिल रहा है. जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पांचवीं फिल्म है. शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान को 75 करोड़ रुपये की सॉलिड ओपनिंग मिली और फिल्म हर गुजरते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 388.08 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में अब तक 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के प्रॉफिट से ना तो शाहरुख, नयनतारा और न ही एटली पैसा कमा रहे हैं.

जवान के लिए शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और एटली ने कड़ी मेहनत की है और इस फिल्म की सक्सेस इस बात का सबूत है. न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक हर कोई एक्टर्स और एटली की कड़ी मेहनत की तारीफ कर रहा है लेकिन यह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हैं जो सारा फायदा कमा नहीं हैं. क्योंकि फिल्म का सारा प्रॉफिट उन्हें ही तो जा रहा है. गौरी खान इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और इसीलिए उन्हें इस फिल्म की सक्सेस का सबसे ज्यादा फायदा मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि जवान 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और यह केवल 4 दिनों में अपनी कॉस्ट वसूलने में सफल रही. जवान में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, प्रिया मणि, रिद्धि डोगरा, संचिता बनर्जी, संजय दत्त समेत कई बड़े और टैलेंटेड सितारे हैं.