'कटप्पा' के रोल में ही नहीं अपनी एक्टिंग से कई साल से छाए हुए हैं सत्यराज, ओटीटी पर देख डालें उनकी ये 5 सुपरहिट फिल्में

बाहुबली के कटप्पा सत्यराज का असली नाम रंगराज सुब्बैया है, उन्हें बाहुबली और चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म से खूब लोकप्रियता मिली, लेकिन कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया.

'कटप्पा' के रोल में ही नहीं अपनी एक्टिंग से कई साल से छाए हुए हैं सत्यराज, ओटीटी पर देख डालें उनकी ये 5 सुपरहिट फिल्में

रंगराज सुब्बैया की ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हें आप OTT पर देख सकते हैं

नई दिल्ली:

साउथ एक्टर रंगराज सुब्बैया उर्फ सत्यराज का नाम सुनते से ही जहन में बाहुबली के कटप्पा का किरदार याद आ जाता है, लेकिन सिर्फ कटप्पा ही नहीं बल्कि सत्यराज ने कई ऐसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनके किरदार को सराहा गया है. ऐसे में अगर आप रंगराज सुब्बैया की ब्लॉकबस्टर फिल्में देखना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं उनकी पांच ऐसी फिल्में जिसे आज भी ओटीटी पर देख सकते हैं.

अमैधी पडाई

साउथ सिनेमा में 1994 में रिलीज हुई अमैधी पडाई फिल्म में सत्यराज ने बेहतरीन अभिनय किया था. ये फिल्म एक महत्वाकांक्षी और बेईमान आदमी की है जो गलत तरीके से राजनेता बन जाता है और उसका एक नाजायज बेटा भी होता है. फिल्म में बेटा अपने भ्रष्ट बाप के खिलाफ खड़ा होता है और उन्हें रोकने की कोशिश करता है. ये फिल्म आप जियो सिनेमा, प्राइम वीडियो और इरोज नाओ पर देख सकते हैं.

वेधम पुथिथु

वेधम पुथिथु एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो 1987 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक गांव की कहानी को दिखाया गया है, जिसमें गांव का मुखिया एक अनाथ बच्चे की परवरिश करता है. इसमें सत्यराज और अमला मुख्य भूमिका में नजर आए थे, ये फिल्म प्राइम वीडियो पर मौजूद है.

नादिगन 

1990 में रिलीज हुई फिल्म नादिगन भी सत्यराज की एक बेहतरीन फिल्म है, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया है. ये फिल्म बॉलीवुड मूवी प्रोफेसर की रीमेक है, जिसमें एक आदमी जिसे पैसों की सख्त जरूरत होती है उसे दो लड़कियों को पढ़ाने का काम मिलता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट उस वक्त आता है जब उसे इन दो लड़कियों में से एक से प्यार हो जाता है. ये फिल्म भी प्राइम वीडियो पर आपको देखने को मिल जाएगी.

कदलोरा कविथाइगल

1986 में रिलीज हुई कदलोरा कविथाइगल भी सत्यराज की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है, जिसमें उनके साथ रेखा, राजा, जनगराज और कमला कामेश जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज की गई थी, जिसमें एक पढ़ी-लिखी स्कूल टीचर को गांव के गुंडे बदमाश से प्यार हो जाता है. ये फिल्म आपको प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएगी.

विलाधी व‍िलेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1995 में रिलीज हुई फिल्म विलाधी व‍िलेन भी सत्यराज के एक बेहतरीन फिल्म है, सबसे बड़ी बात की इस फिल्म का डायरेक्शन और इस फिल्म की स्क्रिप्ट खुद सत्यराज ने लिखी है. इस फिल्म में उन्होंने डबल नहीं बल्कि ट्रिपल रोल निभाया है. ये फिल्म एक चालक ब्राह्मण वकील की है जो कोई भी केस नहीं हारता है. ये फिल्म आपको disney+ हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी.