बोनी कपूर ही नहीं ये बड़ा डायरेक्टर भी श्रीदेवी से करता था बेइंतहा प्यार, कहा- मैं उनके लिए पागल था

चांदनी फिल्म के सेट पर बोनी कपूर को श्रीदेवी से प्यार हुआ और बाद में उन्होंने उनसे शादी कर ली. पर क्या आप जानते हैं श्रीदेवी के प्यार में बॉलीवुड के एक और दिग्गज डायरेक्टर दीवाने थे.

बोनी कपूर ही नहीं ये बड़ा डायरेक्टर भी श्रीदेवी से करता था बेइंतहा प्यार, कहा- मैं उनके लिए पागल था

इस बड़े डायरेक्टर को भी था श्रीदेवी से प्यार

नई दिल्ली :

करण जौहर भले ही सिंगल हों या अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर ज्यादा बात न करते हों, लेकिन एक दौर में वो एक एक्ट्रेस से बेपनाह इश्क कर चुके हैं. ये खुलासा भी करण जौहर ने उस एक्ट्रेस की बेटियों के सामने ही किया है. हाल ही में उनके चैट शो कॉफी विद करण में करण जौहर ने अपने प्यार के इस किस्से को बयां किया. करण जौहर जिनके प्यार में डूबे थे वो एक्ट्रेस कोई और नहीं श्रीदेवी ही थीं, जिनके दीवानों की कोई कमी नहीं है. करण जौहर भी ऐसे ही एक दीवाने थे. करण जौहर के शो में जब कपूर सिस्टर्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंची, तब उन्होंने ये किस्सा सुनाया.

करण जौहर ने किया खुलासा 

करण जौहर ने अपनी बात कुछ इस तरह शुरू की कि मैं एक बात कहना चाहता हूं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं आपकी मां यानी कि श्रीदेवी के प्यार में पागल और क्रेजी था. करण जौहर ने खुद को श्रीदेवी का बड़ा फैन भी बताया. पुराना किस्सा शेयर करते हुए करण जौहर ने कहा कि मैं अक्सर चरण सिनेमा हॉल जाता था. वहां श्रीदेवी और जितेंद्र की फिल्में देखा करता था और हर बार श्रीदेवी की फिल्म देखकर वो उनके और भी बड़े फैन बन जाते थे.

कांपने लगे थे घुटने

करण जौहर इतने पर ही अपना प्यार दिखाने से नहीं रुके. उन्होंने कुछ पुराने किस्से भी शेयर किए. करण जौहर ने कहा कि उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को मिस्टर इंडिया के प्रीमियर शो में देखा था और उसके बाद उनकी फिल्म देखी. तब उन्हें ये यकीन हो गया था कि वो श्रीदेवी के लिए ओब्सेस्ड हो चुके हैं. हालांकि इस दौरान दोनों का आमना सामना नहीं हुआ था. पहली बार दोनों रूबरू मिले फिल्म गुमराह की शूटिंग के समय. ये फिल्म करण जौहर के पिता यश जौहर ने ही बनाई थी. करण जौहर ने कहा कि उस वक्त श्रीदेवी का सामना करते हुए उनके घुटने तक कांप रहे थे और वो घबरा रहे थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात मनीष मल्होत्रा से भी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com