आमिर खान ही नहीं ये सितारे भी तलाक लेकर फैन्स को दे चुके हैं झटका, लिस्ट में शामिल हैं बड़े-बड़े सेलेब्स

आमिर खान और किरण राव तलाक लेकर अलग होने वाले हैं. इस खबर ने उनके फैंस को झटका दे दिया है. हालांकि इससे पहले भी कई जाने माने स्टार्स तलाक लेकर अपने फैंस को झटका दे चुके हैं.

आमिर खान ही नहीं ये सितारे भी तलाक लेकर फैन्स को दे चुके हैं झटका, लिस्ट में शामिल हैं बड़े-बड़े सेलेब्स

बॉलीवुड के ये सितारे भी तलाक का ऐलान कर फैन्स को मायूस कर चुके हैं

नई दिल्ली:

शादी के 15 साल बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) अलग होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर दोनों ने एक बयान जारी कर इसकी घोषणा की है. जिसने उनके फैंस को शॉक्ड कर दिया है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड में ये पहला तलाक नहीं है, जिसने सबको चौंका दिया है, इससे पहले भी कई जाने माने स्टार्स तलाक लेकर अपने फैंस को झटका दे चुके हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

rcr745jo

सबसे पहले बात करते हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) की. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत थी. दोनों एक दूसरे को बचपन से ही चाहते थे. साल 2020 में ऋतिक ने सुजैन खान से शादी की थी और 14 साल बाद दोनों ने अपने फैंस को झटका दिया, ये बयान जारी कर कि वह तलाक लेने जा रहे हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि ऋतिक और सुजैन अलग होने वाले हैं. साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया और अपने रास्ते अलग कर दिए. हालांकि तलाक के इतने सालों बाद भी सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे से अच्छा रिश्ता बनाए रखा है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

13j1dv8g


बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज कल अपनी फिटनेस और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं, लेकिन एक वक्त था जब वह अभिनेता अरबाज खान के साथ बेहद अच्छी लगती थी, दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे. 12 दिसंबर 1998 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी की थी, लेकिन 19 साल बाद 2017 में इन दोनों ने भी तलाक लेकर अपने फैंस को जोर का झटका दिया था.

करिश्मा और संजय कपूर

big


नब्बे के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) ने अभिषेक बच्चन से रिश्ता टूटने के बाद साल 2004 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay kapoor) से शादी की थी. दोनों खुशी के साथ रह रहे थे, उनके दो बच्चे  भी  हैं, लेकिन साल  2014 में करिश्मा और संजय ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली, इस खबर ने भी सबको चौंका कर रख दिया था. आखिरकार साल 2016 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। जहां करिश्मा कपूर आज भी अकेली हैं. वहीं, संजय कपूर 2017 में प्रिया सचदेवा से शादी कर आगे बढ़ गए हैं.


फरहान अख्तर और अधुना भबानी

farhan adhuna

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी ने भी शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया था. इन दोनों के तलाक की खबर भी फैंस के लिए शॉकिंग थी.

तो ये थे बॉलीवुड के वो तलाक, जिसकी खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया था. ये बॉलीवुड के वो तलाक है जिसने लोगों को ये सोचने को मजबूर कर दिया था, आखिर शादी के इतने सालों बाद, ऐसा क्या हो जाता है, जो प्यार करने वाले एक दूसरे से तलाक लेने पर मजबूर हो जाते हैं.