काजोल नहीं ये एक्ट्रेस बनने वालीं थीं अजय देवगन की दुल्हन, इस एक वजह से टूट गया रिश्ता तो बदल गई किस्मत

Ajay Devgn-Karisma Kapoor Love Story: एक समय ऐसा था जब करिश्मा कपूर और अजय देवगन की शादी करने की अफवाह तक उड़ गई थी. अजय और करिश्मा फरोघ सिद्दीकी निर्देशित फिल्म जिगर की शूटिंग के दौरान करीब आए थे.

काजोल नहीं ये एक्ट्रेस बनने वालीं थीं अजय देवगन की दुल्हन, इस एक वजह से टूट गया रिश्ता तो बदल गई किस्मत

Ajay Devgn-Karisma Kapoor Love Story: इस एक्ट्रेस की वजह से टूट गया था अजय-करिश्मा का रिश्ता

नई दिल्ली :

अजय देवगन, करिश्मा कपूर और काजोल तीनों ही 90 के दशक के सुपरहिट स्टार्स रहे हैं. इन तीनों के बीच रहे लव ट्रायएंगल ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं, लेकिन इन स्टार्स ने कभी खुल कर रिश्तों को नहीं स्वीकारा. खासकर करिश्मा और अजय देवगन ने. एक समय ऐसा था जब करिश्मा कपूर और अजय देवगन की शादी करने की अफवाह तक उड़ गई थी. अजय और करिश्मा फरोघ सिद्दीकी निर्देशित फिल्म जिगर में करीब आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके पहले अजय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे.

जिगर फिल्म के दौरान बढ़ी अजय-करिश्मा की नजदीकी 

जिगर के बाद सुहाग, धनवान और सरगम जैसी फिल्मों में अजय और करिश्मा कपूर साथ नजर आए. एक साथ फिल्में करते हुए दोनों को एक दूसरे के साथ गुजारने को काफी समय मिला और दोनों नजदीक आते गए. लेकिन 1995 में आई फिल्म हलचल के साथ अजय देवगन की जिंदगी में काजोल की एंट्री हो गई. इस फिल्म की सेट पर काजोल और अजय देवगन नजदीक आने लगे. काजोल जब पहली बार अजय से मिली तो वो उन्हें काफी शांत लगे जो अपनी दुनिया मे रहते थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती होने लगी.

इस वजह से अजय के करीब होती गईं काजोल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल उन दिनों अपने एक दोस्त कार्तिक मेहता को डेट कर रही थीं और उनके साथ अपने रिश्ते में मुश्किलों का सामना भी कर रही थीं. अच्छे दोस्त होने के नाते अजय और काजोल अपनी परेशानियों पर चर्चा करते थे और एक साथ काफी समय बिताते थे. इससे उनका रिश्ता मजबूत हुआ और दोनों करीब आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार काजोल और अजय एक साथ बैठे थे तभी करिश्मा कपूर का फोन अजय के पास आया और पीछे से आ रही फीमेल आवाज सुन कर वो भड़क गईं. अजय देवगन ने भी बाद में काजोल के साथ अपना रिश्ता स्वीकार लिया और इस तरह करिश्मा उनकी जिंदगी से आउट हो गईं. फरवरी 1999 में अजय देवगन और काजोल शादी के बंधन में बंध गए.