अब फैंस के लिए 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' लेकर आईं 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही, नए गाने में एक्ट्रेस का दिखा अलग अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही फिल्मों में एक्टिंग के अलावा डांस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अब तक अपने ज्यादा गानों में शानदार डांस कर दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं.

अब फैंस के लिए 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' लेकर आईं 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही, नए गाने में एक्ट्रेस का दिखा अलग अंदाज

नोरा फतेही नया गाना डर्टी लिटिल सीक्रेट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही फिल्मों में एक्टिंग के अलावा डांस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अब तक अपने ज्यादा गानों में शानदार डांस कर दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. नोरा फतेही ही बॉलीवुड के कई सिंगर्स के साथ काम भी किया है. लेकिन अब वह इंटरनेशनल सिंगर के साथ अपने डांस का दम दिखाया है. जिसमें नोरा फतेही न केवल जबरदस्त डांस कर रही हैं, बल्कि अपनी शानदार आवाज में गाना भी गा रही हैं. अभिनेत्री का नया गाना रिलीज हो गया है. 

नोरा फतेही के नए गाने का नाम 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' है. उनका यह इंटरनेशनल सिंगल सॉन्ग है. 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' बुधवार को रिलीज हुआ है. जिसके बाद से यह गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नोरा फतेही के इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में यूके के कलाकार जैक नाईट नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' गाने में नोरा फतेही ने न केवल डांस किया है बल्कि इसमें अपनी आवाज दी है. साथ ही इसको डायरेक्टर और प्रोड्यूस भी किया है। 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' गाने का म्यूजिक ग्राउंड ब्रेकिंग साउंड्स, अत्याधुनिक सीन्स और ब्रेक थ्रू कोरियोग्राफी के साथ काफी शानदार दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने में इंटरनेशनल आर्टिस्ट की वर्सेटिलिटी लुक पर फोकस किया गया है, जिनमें से सभी अवंत-गार्डे और रेवोल्यूशनरी हैं। 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' गाने के बारे में बात करते हुए, नोरा फतेही कहती हैं, 'एक कलाकार के रूप में, मैं लगातार एनवेलप को पुश करती हुं और अपने लिए बार रेज करती हूं. 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है और एक ऐसा ट्रैक है जिसने मुझे कैमरे के पीछे और उसके सामने अपने जुनून को आगे बढ़ाने में मदद की. यह फियरी, फियर्स, बॉल्सी और एक ऐसा ट्रैक है जिससे मैं निजी रूप से एक दर्शक के रूप में इससे जुड़ी हूं. '