जब ये लड़का, लड़की बन नोरा फतेही से करने लगा डांस का मुकाबला, तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा हश्र- देखें Video

Nora Fatehi Dance VIdeo: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नोरा अपने गाने 'साकी-साकी (Saki Saki)' पर मुकाबला करती नजर आ रही हैं.

जब ये लड़का, लड़की बन नोरा फतेही से करने लगा डांस का मुकाबला, तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा हश्र- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'खतरा-खतरा' शो में डांस का मुकाबला करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • अपने डांस से दी चैलेंजर को मात
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में कलर्स टीवी के शो 'खतरा-खतरा (Khatra-Khatra)' में पहुंची. इस दौरान उन्हें जब डांस का चैलेंज मिला तो उन्होंने उस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया. अब शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने गाने 'साकी-साकी (Saki-Saki)' पर शो के एक कॉमेडियन के साथ मुकाबला करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. अपने इस डांस चैलेंज वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने लिखा, 'अगर कोई 'साकी' पर डांस मुकाबला करने के लिए कहता है, तो आप देख सकते हैं कि मैं अपने डांस चैलेंज को गंभीरता से ले लेती हूं.'

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक हाथ से पकड़ा सांप और फिर...Photo हुई वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में कॉमेडियन लड़की बनकर जब नोरा को डांस के मुकाबले के लिए ललकारता है तो नोरा अपनी डांसिंग से सबके होश उड़ा देती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में नोरा ने व्हाइट कलर का वन पीस पहना है, इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जैकेट पहनी है. इस ड्रेस में नोरा काफी खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) 'साकी-साकी' गाना गाते हुए नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा है धांसू Video


बता दें कि डांसिंग क्वीन नोरा फतेही  (Nora Fatehi) 'बिग बॉस 9' में आने के बाद काफी फेमस हुई थीं, उसके बाद 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग ने तो उन्हें बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग के लिए पसंदीदा बना दिया है. हाल ही में नोरा, जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के गाने 'साकी साकी' अपने डांस का जलवा दिखाया था. खास तो यह है कि दिलबर के बाद 'साकी-साकी' गाने का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर अकसर लोग इस पर वीडियो बनाते और डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...