नोरा फतेही ने स्टाइलिश अंदाज में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

नोरा फतेही ने स्टाइलिश अंदाज में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं नोरा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट फोटो
  • बिग बॉस से मिली नोरा फतेही को पहचान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस से अपनी अलग पहचान बनाने वाली नोरा फतेही भले ही विदेश में जन्मी क्यों ना हों, लेकिन उनका दिल हिंदुस्तानी है. इन दिनों नोरा अपने डांस के साथ ही अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर खास सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म से वे अपने फैंस को चौंकाने वाली हैं क्योंकि वे इस फिल्म में डांस के साथ ही अपनी शानदार एक्टिंग का टैलेंट भी दिखाने वाली हैं. इसके अलावा नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं. 

शानदार फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल
हाल ही में नोरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बॉडीकॉन आउटफिट कैरी किया है. न्यूड मेकअप और खुले बाल उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. इस आउटफिट के साथ ही उन्होंने अपने हाथ में जंजीरों का ब्रेसलेट और हैंगिंग इयरिंग भी पहना है. जो उनकी पर्सनालिटी पर काफी सूट कर रहा है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म में आएंगी नजर
नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से नोरा फतेही का करियर शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्हें कई गानों में देखा गया. खासकर 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. इससे पहले नोरा 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में दिखाई दी थीं. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. भुज 11 अगस्त को रिलीज होगी.