आम्रपाली दुबे की आंखों में दिखा निरहुआ के लिए बेशुमार प्यार, माई फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म माई कुछ समय पहले जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. इसका नया गाना सामने आया है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की शानदार केमेस्ट्री दिख रही है.

आम्रपाली दुबे की आंखों में दिखा निरहुआ के लिए बेशुमार प्यार, माई फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गीत हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट जोड़ी हर बार कुछ नया लेकर आती है. इस बार भी दोनों ने एकदम नया और अद्भुत काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे की भोजपुरी फिल्म 'माई' का भक्ति गीत 'छवि देख रघुवर की' रिलीज किया गया है. इस गाने में राम और सीता की महिमा को पेश किया गया है. जबकि फिल्म की कहानी के मुताबिक, निरहुआ और आम्रपाली की दिलचस्प जुगलबंदी भी इसमें नजर आ रही है. इस गाने को प्रियंका सिंह और सिंगर साजन मिश्रा ने मिलकर गाया है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

इस गाने के लेखक प्यारेलाल यादव है. वहीं, इसको रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है. फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं. फिल्म का निर्देशन और म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. फिल्म में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया कि एक बेटा अपनी मां के खातिर ऐशो आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिक्षुक का जीवन जीने के लिए तैयार हो जाता  है. यह बहुत ही मर्मस्पर्शी फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के माई फिल्म के इस गाने पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. यूट्यूब पर एक कमेंट आया है, 'अच्छा गाना है, आप बहुत अच्छे कलाकार हैं. पारिवारिक सॉन्ग.' इस तरह उनके इस गाने पर खूब पॉजिटिव कमेंट्स आ रहे हैं.