Bigg Boss 14: घरवालों पर अकेले ही भारी पड़ रही हैं निक्की तम्बोली, रूबीना दिलैक सीनियर्स से ले रहीं पंगा

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) अकेले ही पूरे घर से उलझती नजर आ रही हैं तो वहीं रूबीना दिलैक भी सीनियर्स से बहस कर रही हैं.

Bigg Boss 14: घरवालों पर अकेले ही भारी पड़ रही हैं निक्की तम्बोली, रूबीना दिलैक सीनियर्स से ले रहीं पंगा

रुबीना दिलैक और हिना खान में हुई तीखी बहस

खास बातें

  • बिग बॉस 14 में होने वाला है घमासान
  • रूबीना दिलैक ने तूफानी सीनियर्स से लिया पंगा
  • निक्की तंबोली और पवित्र पुनिया में हुई तीखी बहस
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस में हर दिन कुछ नया बवाल हो रहा है. बिग बॉस का अब तक छठा दिन ही बिता है और अभी से घर के सदस्य 2 ग्रुप में बंटते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां निक्की तम्बोली और पवित्र पुनिया के बीच लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं पवित्र पुनिया को लेकर यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने फुटेज के लिए राहुल वैद्य से लड़ाई की. पवित्र पुनिया राहुल वैध को कहती हैं जब बाथरूम साफ ही थे तो उसमें टिश्यू पेपर जमीन पर क्यों गिरा हुआ था. और फिर वह राहुल पर चीखने लगती है. सिर्फ इतना ही नहीं पवित्र, राहुल को लेकर गलत शब्द का इस्तेमाल करती हैं तभी निक्की तंबोली बीच में आ जाती है. वह कहती है कि तुम्हें कोई हक नहीं है कि इस तरह से किसी के साथ दुर्व्यवहार करो. 

A post shared by Big Boss 14 ????️ (@bb14.videos) on

वहीं घर में एक और घमासान सब का इंतजार कर रहा है वह है रूबीना दिलैक और तीनों तूफानी सीनियर्स के बीच बहस. रूबीना, हिना को कहती हैं कि एक जोड़ी जूते को एक ही आइटम के रूप मे गिना जाना चाहिए. तो वैसे ही सलवार सूट एक ही आइटम होगा. लेकिन गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला वह अपनी बात पर अड़ जाते हैं और रूबीना को कहते हैं कि नहीं हमारा जैसे मन. इसी पर रूबीना कहती है कि दिमागी रूप से कमजोर लोग हैं जो केवल बात करना जानते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रूबीना दिलैक के इस एक्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह डरी नहीं और तीनों सीनियर्स के सामने अपनी बात खुलकर रखी. वहीं इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान निक्की तंबोली का मेकअप खराब किया जा रहा है और निक्की टास्क करते हुए कह भी रही है कि अगर मेरा मेकअप खराब हो गया तो मैं किसी को छोड़ने वाली नहीं हूं. निक्की के सामने उसके सारे मेकअप का सामान बर्बाद किया जाएगा. तभी गौहर खान कहती है कि तुम अपना टास्क अच्छे से करो मैं तुम्हें अपना मेकअप दूंगी.