इस एक्ट्रेस संग तिहाड़ जेल में गईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, जानें क्या है पूरा मामला

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार महाठग सुकेश चंद्रशेखर के तार लगातर फिल्मी सितारों की जुड़ते जा रहे हैं. बीते दिनों इस मामले में साउथ सिनेमा की दो अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह का नाम सामने आया है.

इस एक्ट्रेस संग तिहाड़ जेल में गईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, जानें क्या है पूरा मामला

इस एक्ट्रेस संग तिहाड़ जेल में गईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली

नई दिल्ली:

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार महाठग सुकेश चंद्रशेखर के तार लगातर फिल्मी सितारों की जुड़ते जा रहे हैं. बीते दिनों इस मामले में साउथ सिनेमा की दो अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह का नाम सामने आया है. ऐसे में सोमवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने इन दोनों अभिनेत्रियों को तिहाड़ जेल में बुलाया. जेल में बुलाने के बाद ईओडब्ल्यू ने निक्की तंबोली और सोफिया सिंह से ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ हुई अपनी मीटिंग को घटना को रीक्रिएट करवाया. 

यह सब दोनों अभिनेत्रियों ने ईओडब्ल्यू ने तब करवाया जब बीते दिनों जांच में पता चला था कि सुकेश चंद्रशेखर ने इन दोनों अभिनेत्रियों से मुलाकात की थी. चंद्रशेखर, इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित अलग-अलग लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. इस मामले में अब ईओडब्ल्यू ने अब तक बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के साथ पूर्व टीवी एंकर पिंकी ईरानी और स्टाइलिश लीपाक्षी एलावाड़ी से पूछताछ कर चुका है. 

वहीं सोमवार को इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिल गई. उन्हें 50 हज़ार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. दिल्ली की एक अदालत ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में जैकलीन को अंतरिम जमानत दी. इससे पहले, 31 अगस्त को न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दाखिल एक पूरक आरोप पत्र का संज्ञान लेते हुए फर्नांडीज को अदालत के सामने पेश होने के लिए कहा था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले की जांच के संबंध में कई बार फर्नांडीज को पूछताछ के लिए बुलाया था. उन्हें पूरक आरोपपत्र में पहली बार आरोपी के रूप में नामजद किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत