निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तो एक्ट्रेस बोलीं- क्यूटीज...देखें Photo

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ फेम निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं.

निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तो एक्ट्रेस बोलीं- क्यूटीज...देखें Photo

बाथ रोब पहने निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • निया और क्रिस्टल की फोटो वायरल
  • निया और क्रिस्टल ने करवाया बाथ रोब में फोटोशूट
  • एक हजारों में मेरी बहना एक्ट्रेस निया और क्रिस्टल की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है' फेम निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. हाल ही में निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें दोनों 'बाथ रोब' पहने बिस्तर पर पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों एक्ट्रेस 'बाथ टब' में भी तरह- तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फोटो को दोनों एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) की दोस्ती 10 साल पुरानी है, दोनों ‘एक हजारों में मेरी बहना है' के शो पर मिली थी, तब से दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों एक दूसरे के साथ अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दोनों ने 10 साल पुरानी फोटो शेयर की थी जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.