विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होंगी एक साथ 24 फिल्में, 'तनतिरम' तो मचा देगी बवाल

यह पूरा हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरपूर रहने वाला है. एक से बढ़कर एक फिल्में हफ्तेभर आपका मनोरंजन करती रहेंगी. हिंदी सिनेमा ही नहीं साउथ और हॉलीवुड में भी कई मूवीज आ रही हैं. इसमें कुछ का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

Read Time: 3 mins
इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होंगी एक साथ 24 फिल्में, 'तनतिरम' तो मचा देगी बवाल
एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा यह पूरा हफ्ता, पूरी 24 फिल्में होंगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक इस हफ्ते एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. पूरा हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा. कई जबरदस्त कॉमेडी और थ्रिलर फिल्में आपका मनोरंजन करेंगी. इनमें से कुछ को देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे तो कुछ आपको डरने पर मजबूर कर देंगी. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज (Movies Release This Week) होने जा रहीं कॉमेडी-थ्रिलर से भरपूर फिल्मों की लिस्ट.

इस हफ्ते होगा एंटरटेनमेंट धमाका

इस पूरे हफ्ते बैक टू बैक जबरदस्त फिल्में आ रही हैं. पहली फिल्म का नाम 'लव यू शंकर' है. इसके बाद 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'सुखी' और 'द पूर्वांचल फाइल्स' रिलीज होंगी. इन सभी के ट्रेलर ही ये बताने के लिए काफी हैं कि ये कितनी एंटरटेनिंग होंगी. 

साउथ फिल्में भी करेंगी मनोरंजन

इसी हफ्ते 6 तेलुगु फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. इनमें 'चीटर', 'वरेव्या', 'जथागालू', 'अष्टाडिगबंधनम', 'रुद्रमकोटा', 'तंतिरम: चैप्टर 1 : टेल्स ऑफ शिवकाशी' और 'नाचिनावादू' का नाम शामिल हैं. इन फिल्मों में कुछ का तो बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

तमिल में रिलीज होंगी ये फिल्में

इस हफ्ते तमिल की दो फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं. इनमें पहली फिल्म 'डीमोंन' और दूसरी 'आर यू ओके' है. दोनों मोस्ट अवेटेड फिल्म्स बताई जा रही हैं. दर्शकों को इनमें काफी कुछ मिलने वाला है.

इस हफ्ते कन्नड़ की 5 फिल्में रिलीज होने को तैयार

कन्नड़ की पांच फिल्में इस हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं. इनमें 'दिगविजय', 'परिशुदम', 'आरारीरारो', 'बन टी', और 'हनीमून इन बैंकॉक' है. इनमें कॉमेडी और थ्रिलर का जबरदस्त डोज मिलने वाला है.

मलयालम में मनोरंजन का 'पंच'

मलयालम की भी पांच फिल्में इसी हफ्ते रिलीज होने वाली हैं. इनमें 'चावीर', 'वथिल', 'ला तोमाटिया', 'टोबी' और 'ओरुवात्तम कौड़ी' शामिल हैं. मतलब मलयालम सिनेमा इस हफ्ते आपको एंटरटेनमेंट का पंच देने वाला है.

इस हफ्ते हॉलीवुड रिलीज

हॉलीवुड की फिल्में देखने का शौक रखते हैं तो इस हफ्ते आपके लिए एक्शन से भरपूर एक फिल्म रिलीज होने को तैयार है. 'एक्सपेंड4ब्लेस' इसी हफ्ते दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का लंबे समय से बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होंगी एक साथ 24 फिल्में, 'तनतिरम' तो मचा देगी बवाल
1200 लोगों की टीम के साथ कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार, क्या है प्लान किस फिल्म के लिए है ये धांसू तैयारी
Next Article
1200 लोगों की टीम के साथ कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार, क्या है प्लान किस फिल्म के लिए है ये धांसू तैयारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;