Nusrat Jahan से पूछा 'बेटे का चेहरा कब दिखाएंगी' तो एक्ट्रेस बोलीं- उसके पापा से पूछो...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अगस्त 2021 में बेटे को जन्म दिया था और उसके बाद वह पहली बार किसी इवेंट में हाल ही में नजर आई हैं. इस मौके पर उन्होंने बेटे की पहली झलक को लेकर यह बात कही है.

Nusrat Jahan से पूछा 'बेटे का चेहरा कब दिखाएंगी' तो एक्ट्रेस बोलीं- उसके पापा से पूछो...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बेटे को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

नुसरत जहां ने अगस्त 2021 में बेटे को जन्म दिया था और उसके बाद वह पहली बार किसी इवेंट में हाल ही में नजर आई हैं. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग पर पहुंची थी. जहां उनसे कई सवाल किए गए और नुसरत जहां ने बहुत ही बेबाकी के साथ उनके जवाब भी दिए. एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें नुसरत जहां से उनके बेटे को लेकर एक सवाल पूछा गया है. 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) से पत्रकारों ने पूछा कि वह अपने बेटे की झलक कब दिखाएंगी तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'आपको उसके पापा से पूछना चाहिए. अभी तक तो उन्होंने किसी को भी उसे देखने नहीं दिया है.' उन्होंने कहा कि मां बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और यह एक नई जिंदगी है और एक नई शुरुआत की तरह है. नुसरत जहां ने बताया कि उनके बेटे का नाम यिशान रखा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. वहीं दोनों की बीच दूरियां बढ़ने के बाद उन्होंने तुर्की में हुई अपनी और निखिल की शादी की गौरकानूनी घोषित कर दिया था. वह बंगाली फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा हैं.