नेहा कक्कड़ का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सिंगर बोलीं- गाने मेरे ही तू गावेगा...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सिंगर बोलीं- गाने मेरे ही तू गावेगा...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने धमाकेदार अंदाज में दी स्टेज पर परफॉर्मेंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) की आवाज का जादू सबके सिर पर चढ़कर बोलता है. सिंगर के अकसर पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ जबरदस्त अंदाज में स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा अपना सुपरहिट सॉन्ग 'ला ला ला (La La La Song)' गाती नजर आ रही हैं. 

वीडियो को नेहा कक्कड़ के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जबरदस्त अंदाज में गाना गा रही हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सिंगर के हर वीडियो की तरह यह वीडियो भी काफी धमाल मचा रहा है. वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. नेहा कक्कड़ ने अपने प्यार का इजहार अब सोशल मीडिया पर भी खुलकर कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) की शादी को लेकर खबरें भी आई थीं. बताया जा रहा था कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इसी महीने दिल्ली में शादी भी हो सकती है. हालांकि, अभी शादी को लेकर दोनों कलाकारों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.