Neha Kakkar 'राइजिंग स्टार' फेम रोहनप्रीत के साथ करने वाली हैं शादी! महीने के अंत तक हो सकती है वेडिंग सेरेमनी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट और 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के फर्स्ट रनरअप रोहनप्रीत (Rohanpreet) से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Neha Kakkar 'राइजिंग स्टार' फेम रोहनप्रीत के साथ करने वाली हैं शादी! महीने के अंत तक हो सकती है वेडिंग सेरेमनी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जल्द ही रोहनप्रीत के साथ करने वाली हैं शादी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत के साथ कर सकती हैं शादी
  • महीने के अंत में होगी वेडिंग सेरेमनी
  • नेहा कक्कड़ से जुड़े सूत्रों ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों ने लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर है कि चाहे उनका कोई गाना हो या सोशल मीडिया पोस्ट, खूब वायरल होते हैं. वहीं, हाल ही में नेहा कक्कड़ को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ 'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट और 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के फर्स्ट रनरअप रोहनप्रीत (Rohanpreet) से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ की शादी इसी महीने के अंत तक हो सकती है. 


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) से जुड़े सूत्रों ने बताया, "शादी इसी महीने के अंत तक दिल्ली में होगी. महामारी के कारण शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे." मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सिलसिले में नेहा कक्कड़ से भी बातचीत करने की कोशिश की गई, लेकिन उनके तरफ से इस बात पर अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया गया है. वहीं, रोहनप्रीत के मैनेजर ने नेहा और उनकी शादी पर रिएक्शन देते हुए कहा, "हमने भी इन बातों के बारे में सुना है. दोनों ने एक साथ गाना किया है, इसलिए दोनों के लिंक जुड़े हैं. वहीं, रोहनप्रीत का अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet) की शादी को लेकर सूत्र ने बताया कि शादी जल्द ही हो सकती है. हालांकि, अभी तक दोनों कलाकारों की तरफ से इस बात पर कोई बयान नहीं दिया गया है. बता दें कि रोहनप्रीत और नेहा ने एक साथ डायमंड दा छल्ला सॉन्ग किया था. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ डायमंड दा छल्ला सॉन्ग पर वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो खुद रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था.