VIDEO: नेहा कक्कड़ ने बनवाया अपने प्यार के नाम का पहला टैटू, रोहनप्रीत हुए इमोशनल, बोले- तू दुनिया की बेस्ट वाइफ है

नेहा ने अपने हबी रोहनप्रीत सिंह के लिए अपना पहला टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने बनवाया अपने प्यार के नाम का पहला टैटू, रोहनप्रीत हुए इमोशनल, बोले- तू दुनिया की बेस्ट वाइफ है

नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ का नाम इंडस्ट्री की उन सिंगर्स में शुमार है, जिनकी न सिर्फ आवाज बेहद प्यारी है, बल्कि जो दिखने में भी बहुत खूबसूरत हैं. अपनी सिंगिंग के साथ-साथ नेहा कक्कड़ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस भी अपने इस फेवरेट कपल पर अक्सर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 'नेहूप्रीत' एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और दोनों प्यार जताने का मौका भी कभी नहीं छोड़ते. इवेंट्स हों या पब्लिक प्लेस दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल चुराने का मौका ढूंढ ही लेते हैं. इन दिनों एक बार फिर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का प्यारा सा रिश्ता इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस बार नेहा कक्कड़ ने पति के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो आपका दिल छू लेगा.

 प्यार एक ऐसी फीलिंग है, जिसको एक्सप्रेस करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं. शायद यही वजह है कि नेहा कक्कड़ ने अपने प्यार को, प्यार जताने के लिए एक बेहद नायब तरीका चुना है. दरअसल नेहा ने अपने हबी रोहनप्रीत सिंह के लिए अपना पहला टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खुद नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा ख़ुशी से उछलते हुए बता रही हैं कि उन्होंने रोहू के लिए आखिकार ये कर ही लिया. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि नेहा लेटी हुई हैं और अपनी हथेली पर रोहन के नाम का टैटू बनवाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान भी वे यही कहते हुए दिखाई दे रही हैं, 'आई लव यू रोहू'. हालांकि टैटू बनवाते वक्त उन्हें काफी दर्द भी हुआ, जो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है. लेकिन आगे जो हुआ उसने सारे दर्द को छू मंतर कर दिया.

नेहा का ये पहला टैटू रोहनप्रीत सिंह के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत नेहा कक्कड़ को लेने एयरपोर्ट पहुंचे, जहां दोनों एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा की आंखों में खुशी के आंसू साफ झलक रहे हैं, लेकिन जैसे ही रोहनप्रीत को पता चलता है कि नेहा कक्कड़ ने उनके नाम का टैटू बनवाया है वो भी इमोशनल हो जाते हैं. वीडियो में रोहन नेहा से कहते हैं कि, 'ये कब करवाया, तेरे को तो बहुत ज्यादा दर्द हुआ होगा न'. इसके बाद नेहा कहती हैं कि, 'अब तो नहीं जाएगा ना मेरे से कभी भी दूर'. इसके बाद रोहनप्रीत नेहा को गले लगा लेते हैं.

इंटरनेट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे प्यार के लिए मेरा पहला टैटू'. इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए नेहा कक्कड़ को दुनिया की बेस्ट वाइफ बताया. उन्होंने लिखा कि, 'तू सबसे बेस्ट वाइफ है, इस सारी दुनिया में तेरे जैसा कोई और हो ही नहीं सकता,आई लव यू द मोस्ट'. सोनू कक्कड़ ने इस प्यार भरे रिश्ते को देखकर Awwww लिखा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com