नेहा कक्कड़ ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' से स्टेज पर मचाया तहलका, वायरल Video में देखें उनका डांस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने राजस्थान के उदयपुर में धमाकेदार स्टेज फरफॉर्मेंस दीं, उन्होंने इस दौरान अपने हिट सॉन्ग पर डांस किया. नेहा का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' से स्टेज पर मचाया तहलका, वायरल Video में देखें उनका डांस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दी धमाकेदार फरफॉर्मेंस.

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने उदयपुर में दी लाइव परफॉर्मेंस
  • उन्होंने अपने हिट गाने पर मचाया तहलका
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गाने और डांस के लिए जानी जाती हैं. नेहा कक्कड़ के गाने का अंदाज सबसे अलग होता है. नेहा अपने इसी अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेती है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में अपने हिट सॉन्ग पर परफॉर्म कर रही है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वायरल वीडियो में उनकी अदाएं देखते ही बन रही है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को वूमप्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गाने के साथ स्टेज पर डांस का भी जलवा बिखरे रही हैं. नेहा के फैंस इस वीडियो पर अपनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले ही एक फनी वीडियो पोस्ट किया थो जमकर वायरल हुआ था. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके  नाम का मजाक बनाया गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तस्वीर में  नेहा (Neha Kakkar) के बाद लगने वाला सरनेम 'कक्कड़' को बदलकर नेहा नहाकर, नेहा रोकर, नेहा तैयार होकर कर दिया गया था. इसी इमेज को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन दिया था और कहा था कि कितने फनी लोग हैं.

कंगना रनौत ने पहनी रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी तो सीनियर एक्ट्रेस यूं हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद से उन्होंने कई इमोशमल पोस्ट शेयर किए थे. बता दें कि  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और गायकी का शौक उन्हें बचपन से रहा है. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' में भी नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...