बेटी मसाबा को जन्म देने के बाद घर से बाहर नहीं जाती थीं नीना गुप्ता, बिना शादी के मां बनने पर एक्ट्रेस का छलका दर्द

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मों में अपने अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता चुकी हैं. नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

बेटी मसाबा को जन्म देने के बाद घर से बाहर नहीं जाती थीं नीना गुप्ता, बिना शादी के मां बनने पर एक्ट्रेस का छलका दर्द

बेटी मसाबा को जन्म देने के बाद घर से बाहर नहीं जाती थीं नीना गुप्ता

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्मों में अपने अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता चुकी हैं. नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने लंबे समय तक मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया था. रिलेशनशिप के दौरान नीना गुप्ता ने साल 1988 में क्रिकेटर से बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया था. इसके बाद उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर मसाबा की परवरिश की. 

लेकिन शादी के बिना मां बनने पर नीना गुप्ता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लोग उन्हें हर वक्त ताने देते रहते थे. अब इन सभी बातों को लेकर दिग्गज अभिनेत्री का अब एक बार फिर से दर्द छलका है. नीना गुप्ता ने हाल ही में अंग्रेजी यूट्यूब चैनल Brut India से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बेटी मसाबा के बारे में बात करते हुए कहा है, 'मैं एक विद्रोही नहीं हूं. मैं एक चूहा हूं. मैं अपरंपरागत नहीं हूं. मैं अभी सबसे पारंपरिक इंसान हूं. सिर्फ इसलिए कि मैंने बिना शादी के एक बच्चा पैदा किया, जो भारत और बाहर लाखों महिलाओं के पास है, लेकिन मीडिया ने मुझे 'बहादुर' बना दिया. मेरे मरने के बाद हेडलाइन आएगी कि अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली नीना गुप्ता का निधन हो गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी मसाबा को जन्म देने के बाद अपने बुरे अनुभवों के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, यह बहुत अजीब था क्योंकि इतनी खुशी और इतना दुख था. मैं मसाबा को पाकर बहुत खुश थी और फिर यह पूरा मीडिया और हर कोई, उन्होंने मेरे जीवन को दयनीय बना दिया था, इसलिए मैं हर वक्त घर पर रहती थी. बाहर जाकर अपने बच्चे का आनंद नहीं लेती थी और तरह-तरह की आंखों के सामने पर्दा डाल देती थी. अपने आप से हमेशा यही कहती रही थी कि बुरे लोग मायने नहीं रखते हैं, जो अच्छा है, मैं उसका आनंद लूंगी.' इसके अलावा नीना गुप्ता ने और भी ढेर सारी बातें की.