मसाबा गुप्ता ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से की शादी, बेटी की शादी में पहुंचे पापा विव रिचर्ड्स...PHOTOS

नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने ने शुक्रवार को अपने बॉयफ्रेंड एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली. शादी में मसाबा के पिता विव रिचर्ड्स भी पहुंचे. वहीं नीना अपने पति विवेक के साथ पहुंची.

मसाबा गुप्ता ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से की शादी, बेटी की शादी में पहुंचे पापा विव रिचर्ड्स...PHOTOS

मसाबा गुप्ता की शादी में पहुंचे पापा विव रिचर्ड्स

नई दिल्ली :

नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने ने शुक्रवार को अपने बॉयफ्रेंड एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली. उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को लाइम ग्रीन कलर में पेयर करते देखा गया. नीना गुप्ता ने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं, जिसमें नीना ने मसाबा के कंधों पर हाथ रखा है. नीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आज बेटी की शादी हुई. दिल में अजीब शांति, खुशी आभार और प्यार उमड़ा है. दोस्तों के साथ साझा कर रही हूं.  


फैमिली पिक्चर में वह अपने पति विवेक के बगल में बैठी हैं और मसाबा अपने डैड विवियन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं. सत्यदीप और मसाबा दोनों ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की. सत्यदीप एक अभिनेता हैं और मसाबा की पहली वेब सीरीज मसाबा मसाबा के पहले सीजन में दिखाई दिए थे. वह पिछले साल आए दूसरे सीजन में नहीं दिखे. उन्हें हाल ही में वेब शो मुखबीर में एक जासूस के रोल में देखा गया. वह आगामी वेब सीरीज जहानाबाद - ऑफ लव एंड वॉर में एक आईपीएस अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे. वहीं उन्हें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा में भी देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सत्यदीप मिश्रा की पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी हुई थी, जबकि मसाबा की शादी उनसे पहले फिल्म निर्माता मधु मंटेना से हुई थी. मसाबा को आखिरी बार पिछले साल मसाबा मसाबा के दूसरे सीजन में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था.