अपनी मां की तरह प्यारी और खूबसूरत हैं नीलम कोठारी की बेटी अहाना सोनी, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- WOW परी!

नीलम कोठारी की बेटी अहाना सोनी काफी बड़ी और प्यारी हो गई हैं और आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी ही फोटो लेकर आए हैं.

अपनी मां की तरह प्यारी और खूबसूरत हैं नीलम कोठारी की बेटी अहाना सोनी, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- WOW परी!

नीलम कोठारी की बेटी की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

नीलम कोठारी अपने जमाने की नंबर 1 एक्ट्रेस हुआ करती थीं. नीलम ने अपने दौर के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे मशहूर थी. दोनों की जोड़ी फैन्स को भी खूब भाती थी. यहां तक कि दोनों के अफेयर के चर्चे भी उन दिनों आम हो गए थे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और नीलम कोठारी का गोविंदा से ब्रेकअप हो गया. नीलम कोठारी ने बाद में समीर सोनी से शादी की, जिनसे उन्हें अहाना सोनी नाम की एक बेटी हैं. नीलम कोठारी की बेटी अहाना सोनी काफी बड़ी और प्यारी हो गई हैं और आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी ही फोटो लेकर आए हैं.

नीलम कोठारी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें यहां लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि आज के टाइम में भी नीलम की खूबसूरती कम नहीं हुई है. नीलम कोठारी कुछ समय पहले अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने मालदीव गई थीं, जहां उनके साथ उनके पति समीर और बेटी अहाना भी मौजूद थीं. इस वेकेशन की कुछ तस्वीरों को नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो रही हैं. फोटोज में आप नीलम कोठारी की बेटी अहाना को देख सकते हैं, जो हूबहू लुक्स के मामले में अपनी मां पर गई हैं. अहाना भी अपनी मां की तरह गोरी-चिट्टी और प्यारी हैं. तस्वीरों में अहाना ब्लू डेनिम शॉर्ट्स, व्हाइट टी-शर्ट और ग्रीन कैप लगाए बहुत ही क्यूट दिख रही हैं. 

नीलम कोठारी की बेटी को देख लोग हैरान हैं और पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "wow अहाना किसी परी से कम नहीं है". बात करें वर्क फ्रंट की तो नीलम कई फिल्मों में आ चुकी हैं. 'हत्या', ''खुदगर्ज', ‘लव 86', 'दो कैदी', 'सिंदूर', 'इल्जाम', 'घराना', 'फर्ज की जंग', 'बिल्लू बादशाह', 'ताकतवर' उनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं.

VIDEO: अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com