नवाजुद्दीन सिद्दीकी 7वीं बार कान्स में सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थ-डे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट इवेंट में कूल अंदाज में देखा गया. इवेंट में उन्होंने ज्यादातर मैचिंग पैंट के साथ ब्लेज़र सूट कैरी किया हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 7वीं बार कान्स में सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थ-डे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कान्स में मनाएंगे जन्मदिन

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हर तरफ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है. नवाज के करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में डेस्टिनी ने भी उनका पूरा साथ दिया है. इन दिनों एक्टर कान्स में शिरकत कर रहे हैं और वह जलवे बिखेर रहे हैं. इसी बीच उनका जन्मदिन भी है औऱ इस बार वह कांन्स 2022 में ही अपना जन्मदिन मनाएंगे. नवाजुद्दीन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी जगह बनाई है. इस तरह से नवाज 7वीं बार इस साल अपना जन्मदिन वहां मनाएंगे. 

बता दें, उनकी 2012 की रिलीज मिस लवली और गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर 2013 में रिलीज हुई मानसून शूटआउट, द लंच बॉक्स, बॉम्बे टॉकीज और उसके बाद 2016 में आई फिल्म साइको रमन और 2018 में रिलीज हुई मंटो, इन सभी फ़िल्मों को कान्स फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था और जहां संयोग से नवाजुद्दीन भी मौजूद रहे हैं और अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है. इस साल भी वो अपने जन्मदिन के मौके पर कान्स 2022 में मौजूद हैं. एक्टर ने देश के लिए एक सम्मान प्राप्त करने के लिए एक इंडियन डेलीगेट के रूप में इस इवेंट में हिस्सा लिया हैं जिसे उन्हें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कान्स फ्लिम फेस्टिवल में रेड कार्पेट इवेंट में नवाज को हमेशा कुछ कूल अंदाज में देखा गया है. इवेंट में उन्होंने ज्यादातर मैचिंग पैंट के साथ ब्लेज़र सूट कैरी किया हैं.नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' जैसी फिल्में शामिल हैं.