नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का पोस्टर, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे. नवाज ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का पोस्टर, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नवाज़ुद्दीन ने शेयर किया 'टीकू वेड्स शेरू' का पोस्टर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं, बड़े पर्दे के साथ ही वे ओटीटी प्लेटफार्म पर भी खूब नजर आए. वेब सीरीज में भी उनके काम को खूब सराहा गया है. अब नवाजुद्दीन जल्द कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे. नवाज ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है. पोस्टर के साथ ही फिल्म के डायलॉग भी बेहद दमदार लग रहे हैं.

'शेरू' के रोल में दिखेंगे नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर साझा किया है. इस पोस्टर में नवाज 'शेरू' की भूमिका में दिख रहे हैं. पोस्टर में नवाजुद्दीन अस्सी के दशक के फिल्मी हीरो की तरह नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथों में बंदूक पकड़ी है और ये नजारा किसी फिल्मी सेट का लग रहा है. पोस्टर में फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले लाइट्स और डायरेक्टर की कुर्सी भी नजर आ रही है. पोस्टर में नवाज खड़े हैं और साथ में लिखा है मीट शेरू यानी फिल्म में नवाज 'शेरू' के रोल में नजर आने वाले हैं. इस पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. घंटे भर में करीब एक लाख लाइक्स इस पोस्टर पर आ चुके हैं. 

फिल्म के डायलॉग भी दमदार

पोस्टर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने बड़ा ही दमदार कैप्शन लिखा है, जो फिल्म में उनका डायलॉग लग रहा है. नवाज लिखते हैं, 'हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं ,वरना ख़्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं'. नवाज के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'अब किसका बदला लोगे शेरू'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'माई फेवरेट हीरो'. बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर 'टीकू' की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऑपोजिट नजर आएंगी.  

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com